Home > राज्य > उत्तराखण्ड > देहरादून > रॉबर्ट वाड्रा और बीजेपी विधायक गणेश जोशी की 'शक्तिमान' की मौत को लेकर झड़प

रॉबर्ट वाड्रा और बीजेपी विधायक गणेश जोशी की 'शक्तिमान' की मौत को लेकर झड़प

 Special Coverage News |  2016-08-28 09:38:48.0  |  देहरादून

रॉबर्ट वाड्रा और बीजेपी विधायक गणेश जोशी की

देहरादून: रविवार को रॉबर्ट वाड्रा और शक्तिमान को घायल करने के आरोपी बीजेपी विधायक गणेश जोशी की देहरादून एयरपोर्ट पर झड़प हो गई। जानकारी के अनुसार, वाड्रा और भाजपा के केंद्रीय महिला एवं बाल कल्याण राज्य मंत्री कृष्णा राज और भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी एक ही फ्लाइट में देहरादून स्थित जौलाग्रांट एयरपोर्ट उतरे। भाजपा मंत्री और राष्ट्रीय प्रवक्ता को लेने के लिए भाजपा विधायक गणेश जोशी एयरपोर्ट पर मौजूद थे।

रॉबर्ट वाड्रा को देखकर गणेश जोशी उन्हें फूल देने पहुंचे। वाड्रा के सुरक्षाकर्मी ने बताया कि ये वही गणेश जोशी हैं, जिन पर शक्तिमान घोड़े को घायल करने का आरोप है। इस बीच रॉबर्ट वाड्रा ने गणेश जोशी को देखा और शक्तिमान का किलर कहकर संबोधित किया। वाड्रा ने गणेश जोशी से ही पूछ लिया कि क्या तुम ही ने शक्तिमान को मारा है।

इसी बात पर गणेश जोशी भड़क गए और अपने समर्थकों के साथ शोर-शराब और नारेबाजी करने लगे। इस पर वाड्रा ने कहा, बेजुबान शक्तिमान घोड़ा तो बेचारा बोल नहीं सका लेकिन मैं तो सच बोलूंगा। हंगामा बढ़ गया, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने गणेश जोशी और उसके समर्थकों को एयरपोर्ट के बाहर किया।

Tags:    
Share it
Top