Archived

होटल में रुके पति पत्नी के नाम पर, फिर ऐसा क्या हुआ बुलानी पड़ी पुलिस!

Special Coverage News
13 July 2017 6:07 AM GMT
होटल में रुके पति पत्नी के नाम पर, फिर ऐसा क्या हुआ बुलानी पड़ी पुलिस!
x
हरिद्वार में प्रेमी-प्रेमिका ने खुद को पति-पत्नी बताकर कमरा लिया। कमरे के अंदर देर रात कुछ ऐसा हुआ कि पुलिस को बुलाना पड़ा। पुलिस के आने के बाद मामला और गहरा गया जब स्समने एक लाश पड़ी थी!

हरिद्वार शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बग्गा होटल में तीसरी मंजिल में रह रहे दंपति में से पति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। कमरे में खून मिलने से हत्या की सूचना हर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
होटल में युवक-युवती शादीशुदा होने की जानकारी दे कर रहे थे, लेकिन ऐसा नहीं था। बताया गया है कि युवक देवपुरा निवासी नितिन शर्मा है जबकि युवती मनीषा नितिन शर्मा के पड़ोस में किराए में रहती है। बताया गया कि युवती 8 महीने की गर्भवती है।
करीब तीन साल से दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन नितिन शादी करने के लिए राजी नहीं था। मनीषा ने जुलाई 2017 में शहर कोतवाली में नितिन के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था।
इसके बाद 7 जुलाई को दोनों पक्षों में समझौता हुआ था। युवक-युवती होटल में रुके थे। बुधवार को देर रात करीब 1:30 बजे नितिन की होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया।
मायापुर चौकी प्रभारी रमेश सैनी ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद युवती ने कोर्ट में बयान दिया था कि युवक अगर उससे से शादी कर ले तो वह मुकदमा वापस ले लेगी। लेकिन परिवार वालों ने युवती को घर में रखने से इंकार कर दिया था जिसके बाद दोनों होटल में गए थे।
यवुती ने बताया कि रात को नशे में नितिन ने कमरे की खिड़की में लगे शीशे पर दाहिना हाथ जोर से मारा जिसके बाद उस की नसें फट गई और मौत हो गई। युवक के परिजनों द्वारा युवती पर हत्या का आरोप लगाया गया है इसकी जांच की जा रही है।
Next Story