Home > राज्य > देशभक्तों को हिजबुल आतंकी द्वारा टॉर्चर करने का वीडियो हुआ वायरल

देशभक्तों को हिजबुल आतंकी द्वारा टॉर्चर करने का वीडियो हुआ वायरल

patriots torturing by Hizbull militants

 Ekta singh |  2017-05-05 11:36:25.0  |  जम्मू-कश्मीर

देशभक्तों को हिजबुल आतंकी द्वारा टॉर्चर करने का वीडियो हुआ वायरल

जम्मू-कश्मीर : आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन ने सुरक्षाबलों पर दबाव बनाने और स्पेशल पुलिस ऑफिसर्स (SPO) के सदस्यों को सेना के लिए काम करने से रोकने के लिए एक वीडियो जारी किया है। लगभग दो मिनट के इस वीडियो में आतंकी दो देशभक्तों के साथ मारपीट कर रहे हैं।


एक आतंकी कमरे के भीतर SPO के सदस्यों को बुरी तरह से टॉर्चर कर रहे हैं। आंतकी SPO के बाल काट रहे हैं और उन्हें पानी से भरी बाल्टी में डुबो रहे हैं। हांलाकि अभी तक यह पता नहीं लग पाया है कि यह वीडियो कहां का है।

इस वीडियो में आतंकियों के प्रताड़ना से SPO के सदस्य जोर जोर से चीख रहे हैं, आतंकियों से रहम की भीख मांग रहे हैं। लेकिन आतंकी उनपर किसी तरह का रहम नहीं कर रहे हैं। आतंकी उनकी बुरी तरह से पिटाई कर रहे हैं।

हिजबुल आतंकियों की तरफ से ये वीडियो तब जारी किया गया है जब जम्मू-कश्मीर में काफी बड़ा सर्च ऑपरेशन किया था। जिसमें सेना ने 20 गांव की घेराबंदी की थी और तलाशी ली जा रही थी।

इस वीडियो को जारी करने का मकसद दहशत फैलाना हो सकता है। आतंकी इस तरह से टॉर्चर का वीडियो शेयर शायद ये संदेश देना चाहते हैं कि अगर उनके खिलाफ कोई भी काम करेगा तो उसका यही हश्र होगा।


Tags:    
Share it
Top