Archived

अब ममता ने दिखाया अमित शाह को भी ठेंगा !

अब ममता ने दिखाया अमित शाह को भी ठेंगा !
x

कोलकाता: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कोलकाता में अगले हफ्ते होने वाले प्रोग्राम के लिए स्टेडियम की बुकिंग कैंसल कर दी गई है। यह स्टेडियम ममता बनर्जी सरकार के कंट्रोल में है। अमित शाह 11 से 13 सितंबर तक पश्चिम बंगाल के दौरे पर रहेंगे। पार्टी ने 26 अगस्त को प्रोग्राम के लिए नेताजी इंडोर स्टेडियम बुक कराया था।


आपको बता दें कि मंगलवार को आरएसएस चीफ मोहन भागवत के 3 अक्टूबर को होने वाले प्रोग्राम के लिए बुक ऑडिटोरियम की बुकिंग भी कैंसल कर दी गई थी। संघ ने इसके लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया था। इस बीच, अमित शाह बुधवार को तीन दिन के दौरे पर ओडिशा पहुंचे।


बीजेपी के स्टेट जनरल सेक्रेटरी सायंतन बासु ने न्यूज एजेंसी से कहा- हम 26 अगस्त को स्टेडियम बुक कराने गए। उन्होंने हमें बुकिंग दे दी। साथ ही कहा कि आप कोलकाता पुलिस से नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट लेकर आइए।


बासु के मुताबिक- 30 अगस्त को हमसे कहा गया कि आपकी बुकिंग कैंसल कर दी गई है। स्टेडियम पूरे महीने के लिए बुक है। अमित शाह को तीन दिन के कोलकाता दौरे में तीन दिन इसी स्टेडियम में प्रोग्राम अटैंड करने थे। टीएमसी ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा- हमारा इस मामले से कोई ताल्लुक नहीं है।

Next Story