Archived

देखें मौलाना बरकती के बिगड़े बोल का वीडियो, क्यों बोला हिन्दुओं को हिजड़ा!

देखें मौलाना बरकती के बिगड़े बोल का वीडियो, क्यों बोला हिन्दुओं को हिजड़ा!
x
कोलकाता के टीपू सुल्तान मस्जिद के शाही इमाम ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है
कोलकाता के टीपू सुल्तान मस्जिद के शाही इमाम ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। इमाम मौलाना सैयद नूर उल रहमान बरकती ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फेंस कर कहा कि मस्जिद के बाहर जय श्री राम के नारे लगाने वाले किन्नर हैं। इतना ही नहीं बरकती ने ये भी कहा कि जो भी मुसलमान बीजेपी में शामिल होगा वो खामियाजा भुगतने के लिए तैयार रहे। बरकती यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि उन्हें बंगाल में कांग्रेस और सीपीएम से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन बीजेपी या आरएसएस का कोई यहां आया तो उसे मार-मार कर भुट्टा बना दिया जाएगा। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में साफ कहा कि अगर बीजेपी यहां आई तो वो खुलकर गुंडागर्दी करेंगे और उन्हें मार कर यहां से भगाएंगे।



मौलाना सैयद नूर उल रहमान बरकती से जब पूछा गया कि क्यो वो मुसलमानों को बीजेपी में ना जाने के लिए कोई फतवा भी जारी करेंगे क्या। इस पर बरकती ने कहा कि हम अभी सिर्फ चेतावनी दे रहे हैं कि कोई भी मुसलमान बीजेपी में ना जाए। अगर किसा ने ऐसा किया तो अंजाम सही नहीं होगा। बरकती ने कहा कि जो लोग मस्जिद के बाहर जय श्री राम का नारा लगाते हैं वो किन्नर हैं। इस तरह का काम किन्नर करते हैं। हमें देखना है कि मुसलमान कब तक ये सब सहते हैं।


आपको बता दें कि इससे पहले भी बरकती अपने बयानों ओर फतवों को लेकर विवादों में रहे हैं। कभी प्रधानमंत्री को अपशब्द कहना तो कभी लाइव टीवी डिबेट शो में गाली देने जैसे विवाद मौलाना बरकती से जुड़े रहे हैं। लेकिन अगर कोई हिन्दू किसी भी मुस्लिम के खिलाफ कुछ बोलता है तो तुरंत अंदर हो जाता है लेकिन मुस्लिम के साथ भेदभाव क्यों? या यह सरकार हिन्दुओं को बरगलाकर और मुस्लिमों को खुले आम कुछ भी बोलने की छूट देती है। क्या इस भाषा को हमारा सुप्रीम कोर्ट नहीं सुन रहा है जो इस पर कुछ कार्यवाही करे!
Next Story