Archived

नेताजी के परिवार को बिल्डिंग माफिया ने दी धमकी, परिवार से मांगी रंगदारी

Special Coverage News
4 July 2017 7:20 AM GMT
नेताजी के परिवार को बिल्डिंग माफिया ने दी धमकी, परिवार से मांगी रंगदारी
x
कोलकाता : बिल्डिंग माफिया ने नेताजी के परिवार को भी नहीं बक्शा। नेताजी के परिवार को बिल्डिंग माफिया ने अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने की धमकी दी है। पुलिस इस मामले में शिकायत दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।
मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस के पोते और टीएमसी सांसद सुगत बोस ने कुछ लोगों पर उन्हें धमकाने का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि कोलकाता के शरत बोस रोड स्थित पैतृक आवास पर रेनॉवेशन के काम के लिए उनसे सामान न खरीदने को लेकर बिल्डिंग माफिया ने उन्हें धमकी दी है और उनकी मां कृष्णा बोस से कहा है कि उनसे कंस्ट्रक्शन का सामान न खरीदने का अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें।
सांसद सुगत बोस ने पुलिस में इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है। सांसद की शिकायत पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। गिरफ्तार किए गए सभी युवक लेबर कॉन्ट्रैक्टर हैं और माल सप्लाई करने का काम करते हैं।
पूछताछ में पता चला है राजू और बलराम नाम के दो आरोपियों ने पॉलिटिकल कनेक्शन होने की बात कबूल की है और उसने एक रेलवे कर्मचारी का नाम भी लिया है। जिसे पॉलिटिकल पार्टी के नजदीक बताया जा रहा है। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे
रेलवे कर्मचारी
के कहने पर ही सांसद के घर गए थे।
मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को दोपहर करीब 1:30 बजे मोटरसाइकल पर 10-12 युवक सुगत बोस के दो मंजिला मकान में घुस गए। इसके बाद घर में घुसकर इन लोगों ने सुगत बोस की मां से पूछा कि बिना उनसे सामान खरीदे, रेनॉवेशन का काम कैसे कराया जा रहा है।'
साथ ही उन लोगों ने उनकी मां को धमकाया भी है। इस घटना के बाद से सुगत बोस की मां कृष्णा डरी हुई हैं और बरसों से जिस घर में रही हैं, वहां खुद को महफूज नहीं समझ रहीं। सूत्रों के अनुसार पुलिस इस मामले में रेलवे कर्मचारी से पूछताछ कर सकती है।
Next Story