Archived

कन्हैया का किया मुंह काला, हुई हाथापाई तीन घायल

कन्हैया का किया मुंह काला, हुई हाथापाई तीन घायल
x

ऑल इंडिया स्टूडेंट फेडरेशन (एआईएसएफ) के नेता कन्हैयाकन्हैयाकन्हैयाकन्हैयाकन्हैया कुमार द्वारा शहर में आयोजित रैली में माकपा समर्थकों और हिंदुत्व समर्थक समूहों के बीच हाथापाई में तीन लोग घायल हो गए। सूत्रों ने बताया कि हिंदुत्व समर्थक समूहों से जुड़े कुछ लोगों ने कन्हैया कुमार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनके वापस जाने की मांग की। एआईएसएफ सदस्यों ने विरोध किया और हाथापाई होने लगी जिसमें तीन लोग घायल हो गए।


रैली शहर के दक्षिणी हिस्से में जाधवपुर में आयोजित की गयी थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। माकपा के वरिष्ठ नेता प्रबीर देव ने कहा, ''अचानक ही कुछ युवक नारेबाजी करने लगे और मांग की कि वह वापस जाएं। उन्होंने हमारे समर्थकों को धक्का दिया। इस पर हमारे समर्थकों ने उन्हें धकेला। पुलिस आयी और स्थिति नियंत्रण में आई।


देव ने कहा कि कन्हैया जहां भी जाते हैं ऐसे तत्व हैं जो उनके कार्यक्रम को बाधित करने का प्रयास करते हैं। राज्य विश्व हिंदू परिषद के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, ''हालांकि हमने कोई आधिकारिक कार्यक्रम नहीं आयोजित किया, जहां तक हमें पता है अपने देश को प्यार करने वाले नौजवान जाधवपुर में कन्हैया कुमार की रैली का विरोध करने वहां गए थे।''

शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story