Archived

जब पुजारी को 'दक्षिणा' में मिली चालान की पर्ची

Alok Mishra
9 May 2017 8:23 AM GMT
जब पुजारी को दक्षिणा में मिली चालान की पर्ची
x
priest slips the invoice found in 'Dakshina'
आगरा : यूपी की पुलिस जबसे सोशल मीडिया पर आई है ,तबसे अच्छी खासी एक्टिव रहती है .घटना छोटी हो या बड़ी तुरंत हरकत में आ जाती है .
लेकिन इस बार मामला एक बाइक की अनोखी नंबर प्लेट का था ,जिस पर चलाने वाले ने अपना पता और व्यवसाय बताया है .और यही नंबर प्लेट उसके लिए मुसीबत बन गयी ,और पुलिस ने चालान की पर्ची उसके घर भिजवा दी .

मामला है आगरा के लोहामंडी थाने का ,लोहामंडी थाने के मंदिर के पुजारी ने अपनी बाइक की नंबर प्लेट पर नीली और लाल पट्टी पर लिखवाया था कि,'लोहा मंडी थाने के मंदिर के पुजारी 'बस यही लाइन पुजारी की मुसीबत का कारण बन गयी .

वैसे तो ये हास्यपद भी लगता है .लेकिन किसी ने इस नंबर प्लेट की फोटो सोशल मीडिया पर डाल दी ,और वह वायरल होने लगी .इसके बाद आगरा के एएसपी ने ट्विटर के जरिये आगरा के पुलिस अधिकारियों को पुजारी का चालान काटने का निर्देश दिया .

एएसपी ने आगरा पुलिस को ट्वीट किया कि 'ऐसी वीआईपी बाइक पहले नहीं देखी होगी .कृपया पुजारी जी को दक्षिणा में चालान की पर्ची भेंट करे .



चालान की पर्ची भेजे जाने के बाद एएसपी ने आगरा पुलिस का धन्यबाद करते हुए ट्वीट किया -आपने पुजारी जी को दक्षिणा में चालान की पर्ची भेंट कर नेक काम किया है ,अब दानस्वरूप थाना ही शुल्क भरे .



Next Story