Home > राज्य > इस महिला कांस्टेबल ने आईजी पर लगाए गंभीर आरोप, पढ़े क्या है आरोप

इस महिला कांस्टेबल ने आईजी पर लगाए गंभीर आरोप, पढ़े क्या है आरोप

 Special Coverage news |  2016-07-02 10:00:38.0  |  बिलासपुर

इस महिला कांस्टेबल ने आईजी पर लगाए गंभीर आरोप, पढ़े क्या है आरोप

रायपुर: बिलासपुर रेंज के आईजी पवन देव पर मुंगेली जिले में पोस्टेड एक महिला सिपाही ने गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता सीनियर अफसर के खिलाफ लोकल पुलिस अथॉरिटीज में लिखित शिकायत करने के बाद शुक्रवार को रायपुर पहुंची और यहां डीजीपी एएन उपाध्याय और पुलिस जवाबदेही प्रकरण से भी इंसाफ की गुहार लगाई।

वही बातचीत के तीन ऑडियो क्लिपिंग भी पुलिस को सौंपी दी। बताया जा रहा है कि इन ऑडियो में पवन देव नशे जैसी हालत में महिला आरक्षक पर आधी रात को बंगले पर आने का दबाव बना रहे हैं।

महिला कांस्टेबल ने आरोप लगाया है कि आईजी पवन देव आधी रात को फोन कर परेशान करते हैं। आईजी उसे रात को घर आने का दवाब बनाते है और फोन पर अश्लील बातें करते है। कहते है, तुम बहुत सुंदर हो। तुम्हारा फिगर बहुत अच्छा है। तुमसे बातें करना मुझे पसंद है। आईजी साहब मुझसे बोलते थे कि मैं तुम्हारा ट्रांसफर आईजी ऑफिस करवा देता हूं ताकि मैं रोज तुम्हें देखा करूंगा।

वही आईजी पवन देव ने कहा कि जिस महिला कांस्टेबल ने ये शिकायत की है वह बेबुनियाद है। हकीकत यह है कि इस महिला आरक्षक के एक टीआई से संबंध हैं जिसे गुरुवार को ही नौकरी से बर्खास्त कर दिया है। उस महिला सिपाही से घनिष्ठ संबंध हैं। इसलिए वह बदला ले रही है।


Tags:    
Share it
Top