Home > राज्य > फसल बर्बादी के लिए महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, काटीं दो अंगुलियां

फसल बर्बादी के लिए महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, काटीं दो अंगुलियां

 Special Coverage News |  2016-07-18 09:49:29.0  |  मालदा

फसल बर्बादी के लिए महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, काटीं दो अंगुलियां

मालदा: गाय के फसल चर लेनी जैसी छोटी बातों को लेकर स्थानीय कुछ बदमाशों ने एक महिला को निर्वस्त्र कर उसके साथ मारपीट की और उसके बांये हाथ की दो अंगुलियां काट दीं।

जानकारी के मुताबिक मालदा जिले के मुन्नाटोला गांव में शनिवार की शाम को सायेफा बीबी (40) की गाय पड़ोसी हारुन शेख के खेत में चली गई। इसके बाद हारुन शेख ने गाय को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। भारी चीज के प्रहार से गाय के दो पैर टूट गये।

इस बारे में खबर पाकर सायेफा बीबी खेत पर पहुंची और उसने घायल गाय को छुड़ाने की कोशिश की।हारुन ने फसल नुकसान के लिए मुआवजा मांगा। सायेफा बीबी द्वारा दो दिनों के अंदर मुआवजा दे देने की बात कही गई। हारुन ने गाय तो वापस कर दी लेकिन मुआवजा उसी दिन रात तक दिए जाने पर अड़ गया।

सायेफा के बेटे इकबाल शेख ने कहा कि रात के समय हारुन अपने भाई लालू शेख व दलबल के साथ उसके घर पर मुआवजा मांगने आ धमका। इसे चुकाने के लिए उसने दो दिनों की मोहलत बार-बार मांगी। लेकिन हारुन तुरंत मुआवजा दिए जाने पर अड़ गया।

इसके बाद आरोपियों ने महिला को निर्वस्त्र कर दिया और मारपीट की। उसका बेटा इकबाल बचाने गया तो उसके साथ भी मारपीट की गई। मां-बेटे पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया गया। हमले में सायेफा बीबी के बांए हाथ की दो अंगुली कट गई।

शोरगुल सुनकर गांव के लोग मौके पर जुट गए। इस दौरान सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। ग्रामीण सायेफा और उनके बेटे इकबाल को बेदराबाद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। वहां से गंभीर हालत में उन्हें मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया।

पीड़ितों ने आरोपियों हारुन शेख व लालू शेख समेत छह लोगों के खिलाफ बैष्णवनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस के सक्रिय होते ही आरोपी फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है।


Tags:    
Share it
Top