लाइफ स्टाइल

DUCATI की स्क्रैंबलर कैफे रेसर भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Special Coverage News
3 Aug 2017 1:45 PM GMT
DUCATI की स्क्रैंबलर कैफे रेसर भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
x

नई दिल्ली : डुकाटी (DUCATI) ने भारत में गुरुवार को स्क्रैंबलर कैफे रेसर बाइक लॉन्च कर दी है। यह बाइक स्क्रैंबलर ब्रैंड के डिज़ाइन और स्पोर्टी राइडिंग पॉज़िशन के साथ लॉन्च की गयी है। जानिए इसकी कीमत और इसकी शानदार फीचर्स के बारे में।

डुकाटी के इस नए स्क्रैम्बलर कैफे रेसर में एल्युमिनियम क्लिप हैंडलबार्स, रियर व्यू मिरर, ब्लैक एनोडाइज्ड एल्युमिनियम कवर, डुअल टेलपाइप्स वाल टर्मिग्नोनी एग्जॉस्ट और पैसेंजर सेक्शन के लिए रियर सीट कोल दिया गया है।

नई स्क्रैम्बलर कैफे रेसर में दुकाटी ने 17 इंच के अल्युमिनियम वील्ज दिए हैं। इनमें Pirelli Diablo Rosso II टायर्स दिए गए हैं। इसके साथ ही इसमें ब्रेम्बो ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है। यह Bosch 9.1 MP ABS और प्रेशर सेंसर से लैस है। स्पॉर्टबाइक जैसा ब्रेकिंग परफॉर्मेंस देने के लिए दुकाटी ने इस कैफे रेसर में रेडिअल टाइम फ्रंट ब्रेक पंप दिया है।

डुकाटी की यह स्क्रैंबलर कैफे रेसर स्टैंडर्ड डुकाटी स्क्रैम्बलर पर बेस्ड है। यह कॉस्मेटिक अपडेट्स के साथ कैफे रेसर डिजाइन को फॉलो करती है। इसकी फीचर्स के बारे में बात करें तो डुकाटी Scrambler Cafe Racer में 803 सीसी का एल ट्विन इंजन लगा हुआ है।

यह बाइक 8,250 आरपीएम पर 73 बीएचपी की मैक्सिमम पावर के साथ ही 5,750 आरपीएम पर 67 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करेगा। इस बाइक को मैकेनिक कूलिंग फिन्स के साथ लॉन्च किया गया है। अगर इस बाइक की कीमत की बात करें तो इसकी भारत में एक्स शोरूम कीमत 9 लाख 32 हजार रुपए रखी गई है।

बता दें डुकाटी भारत में स्क्रैम्बलर सीरीज की चार बाइक्स बेचती है। जो स्क्रैम्ब्लर आइकॉन, स्क्रैम्बलर क्लासिक, स्क्रैम्बलर डेजर्ट स्लेड और स्क्रैम्बलर कैफे रेसर है। अभी डुकाटी ने स्क्रैम्बलर कैफे रेसर काले फ्रेम के साथ ब्लैक कॉफी शेड और गोल्ड वील्ज के साथ दिल्ली-NCR, मुंबई, बेंगलुरू, पुणे, अहमदाबार और कोच्चि आदि शाहरों में कंपनी के डीलरशिप्स पर उपलब्ध है।

Next Story