लाइफ स्टाइल

चेन्नई: भारत में Yamaha देगी वर्ल्ड क्लास सेल्स और सर्विस सुविधा, खोला पहला स्कूटर बुटीक

Special Coverage News
23 July 2017 8:32 AM GMT
चेन्नई: भारत में Yamaha देगी वर्ल्ड क्लास सेल्स और सर्विस सुविधा, खोला पहला स्कूटर बुटीक
x
Yamaha मोटर इंडिया सेल्स ने भारत में पहला स्कूटर बूटीक लॉन्च कर दिया। इसका उद्देश्य कस्टमर्स को एक ही जगह पर सेल्स और सर्विस से जुड़े सभी सॉल्यूशन मुहैया कराना है।
चेन्नई: जापानी आॅटो कंपनी Yamaha मोटर इंडिया सेल्स ने भारत में पहला स्कूटर बूटीक लॉन्च कर दिया। इसका उद्देश्य कस्टमर्स को एक ही जगह पर सेल्स और सर्विस से जुड़े सभी सॉल्यूशन मुहैया कराना है। शुक्रवार को अपनी डीलरशिप 'बीकर्ज' के बैनर तले इसका उद्घाटन किया।
यामाहा मोटर इंडिया के सेल्स और मार्केटिंग से सीनियर वाइस प्रेजिडेंट रॉय कुरियन ने कहा कि यामाहा के इस बुटीक में मॉडर्न वेरिएंट्स के साथ ही कंपनी अपने स्कूटर यूजर्स को बेस्ट क्वॉलिटी की सर्विस दी जाएंगी। कस्टमर्स की लाइफस्टाइल को ध्यान में रखते हुए इस बुटीक में वर्ल्ड कलास फैसिलिटीज मुहैया कराई जाएंगी।
फिलहाल यामाहा भारत में YZF-R15, YZF-R15S, FZ25, FZ-S FI, FZFI, Fazer FI, SZ-RR, Saluto और Saluto RX आदि मोटरसाइकल्स बेचती है। वहीं स्कूटर्स की रेंज देखें तो यामाहा भारत में Cygnus Ray-ZR, Fascino, Cygnus Alpha, Cygnus Ray-Z आदि स्कूटर्स बेचती है। वहीं प्रीमियम बाइक्स रेंज में यामाहा MT-09, VMAX, YZF-R1 and YZF-R1M आदि बाइक्स बेचती है।
Next Story