Archived

जब महिला टीचर ने कहा 10 साल के बच्चे से, आओ तुम्हें जन्नत दिखाती हूँ! बच्चे के उड़े होश, देखें वीडियो

Special Coverage News
9 July 2017 7:26 AM GMT
जब महिला टीचर ने कहा 10 साल के बच्चे से, आओ तुम्हें जन्नत दिखाती हूँ! बच्चे के उड़े होश, देखें वीडियो
x

बच्चों के साथ होने वाले अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. अपराधियों के लिए छोटे बच्चों को शिकार बनाना काफी आसान होता है. इस कारण ऐसे कई मामले सामने आए हैं जहां लोग बच्चों को अपना शिकार बनाकर उनके साथ यौन शोषण करते हैं. आज हम आपको यौन शोषण से जुड़ा एक वीडियो दिखाने वाले हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला टीचर अपने स्टूडेंट के साथ वह करती है, जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं.


Image Title


दरअसल हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं वह बाल शोषण पर आधारित है. इस वीडियो को देखकर आपको पता चल जाएगा कि किस तरह से बच्चों को जाल में फंसाकर उनका शोषण किया जाता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


वीडियो में दिख रहा है कि एक पिता अपने बच्चे को ट्यूशन के लिए एक महिला टीचर के पास छोड़कर जाता है. इसके बाद वह महिला उस बच्चे को चॉकलेट का लालच देकर ट्यूशन नहीं बल्कि कुछ और ही पाठ पढ़ाना शुरू कर देती है. वह बच्चे के साथ अपने संबंध बनाना चाहती है. लेकिन बच्चा इसके लिए तैयार नहीं होता है. इसपर महिला टीचर बच्चे को डरा-धमकाकर एक कमरे में ले जाती है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे बच्चों का यौन शोषण किया जा रहा है.


इस वीडियो के जरिए लोगों को यौन शोषण के बारे में जागरूक करने की कोशिश की गई है. कई बार ऐसा होता है कि बच्चे यौन शोषण की शिकायतें अपने माता-पिता से करना चाहते हैं, लेकिन डर के कारण ऐसा नहीं कर पाते हैं. ऐसे में जरूरी है कि मां-बाप समय-समय पर अपने बच्चों से बात करते रहें और उन्हें यौन शोषण के बारे में बताएं.



Next Story