Archived

प्रियंका के इस न्यूड वीडियो से मचा हडकम्प, देखकर वीडियो उड़े होश

Special Coverage News
18 July 2017 1:48 PM GMT
प्रियंका के इस न्यूड वीडियो से मचा हडकम्प, देखकर वीडियो उड़े होश
x
Priyanka Chopra Nude Kissing Scene In The TV Show Quantico
फिल्मी दुनिया से एक बेहद ही हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। ये वीडियो बॉलीवुड का नहीं है, लेकिन इस में बॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेस शामिल है। बात कर रहे हैं हॉलीवुड में अपना डंका बजा रही प्रियंका चोपड़ा के बारे में। हाल ही में उनकी फिल्म बेवॉच रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने शानदार अभिनय किया था। इसके अलावा वो अमेरिका में क्वांटिको शो में भी दिखाई दी थी। ये शो उनके लिए वरदान बन कर आया था। इसके कारण वो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मशहूर हो गई थी। उनके लिए हॉलीवुड के दरवाजे क्वांटिको ने ही खोले थे।

इसी शो से प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बॉलीवुड में अपनी देसी लुक का जलवा बिखेरने के बाद अब प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में सारी हदों को पर कर चुकी हैं। प्रियंका का ये ताजा विडियो तो आप गलती से भी परिवार के साथ बैठ कर मत देखिएगा। ये प्रियंका चोपड़ा का हॉट वीडियो विडियो जरुरत से ज्यादा ही हॉट है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा

इस वीडियो को देखने के बाद आपको समझ आएगा कि अब देसी गर्ल विदेशी हो गयी हैं और सीजन-2 में उन्होंने अपने को-स्टार के साथ सुपर हॉट इंटीमेट सीन्स दिए हैं.बताया तो ये भी जा रहा है कि प्रियंका ने अपने करियर के सारे रिकार्ड्स तोड़ अब तक का अपना सबसे हॉट और बोल्ड सीन शूट कर ही दिया आखिर.इससे पहले भी कुछ बोल्ड तस्वीरें सामने आईं थी लेकिन इस विडियो के बाद वो फोटोज आपको कुछ खास नहीं लगेंगी। इस से पहले भी प्रियंका ने बॉलीवुड में हॉट सीन दिए हैं लेकिन ये वीडियो तो सारी हदों को पार कर गया है। जिसके कारण इसे उनके फैन्स लगातार देख रहे हैं।

हम वीडियो के बारे में ज्यादा क्या कहें। किसिंग, लव, पैशन सबका मिश्रण है ये विडियो. अगर आपने प्रियंका का बाथरूम इंटिमेसी विडियो देखा है तो बता दें कि ये वीडियो उससे भी ज्यादा सेंसुअल है। गौर करने वाली बात ये है कि प्रियंका इन दिनों बॉलीवुड से ज्यादा हॉलीवुड में बिजी हैं। क्वांटिकों के अलावा बेवॉच रिलीज हो ही गई है। अब वो अपनी अगली हॉलीवुड मूवी की शूटिंग कर रही है। जिसकी शूटिंगPriyanka Chopra, प्रियंका चोपड़ा, नई फिल्म, गर्म प्रियंका, प्रियंका चोपड़ा का हॉट वीडियो के दौरान एक वीडियो सामने आया था। जिस में हीरो प्रियंका को पीछे से पकड़कर लगातार धक्के मार रहा था। वो वाला वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि प्रियंका अब सारी शर्म छोड़कर बिंदास हो गई हैं। हॉलीवुड में काम करने का असर है कि वो लगातार इस तरह के हॉट सीन कर रही हैं।
-
Next Story