Archived

'स्पेशल कवरेज न्यूज़ परिचर्चा' : देश में डरा हुआ कौन?

x
स्पेशल कवरेज न्यूज़ की परिचर्चा में आज का विषय है, देश में सुरक्षित कौन? 'Special coverage news discussion': Who is scared in the country
देश में कई ऐसे पत्रकार हैं जो नोएडा फिल्‍म सिटी की कॉरपोरेट जगर-मगर से दूर रहकर अपने संसाधनों और मेहनत के बल पर चुपचाप काम कर रहे हैं। इनके यहां आपको भले वो पेशेवर चम‍क और महीनी न नज़र आए, लेकिन बोलने-लिखने और दिखाने में ये न डरते हैं, न आपको डराते हैं। मुझे लगातार लगता रहा है कि जनविरोधी कॉरपोरेट मीडिया को चुनौती देने के लिए केवल उसका बहिष्‍कार करना ही काफ़ी नहीं है बल्कि छोटे प्रयासों को मदद देना भी ज़रूरी है।

इसी कड़ी में आपके सामने है एक छोटा सा प्रयास Special Coverage News जिसे ग़ाजि़याबाद से Shiv Kumar Mishra चलाते हैं और अपने पुराने साथी Majid Ali Khan उसके मज़बूत स्‍तंभ हैं। कल इत्‍तेफ़ाक़ से हम मिले और हामिद अंसारी के चर्चित बयान के बहाने हमने कुछ बातें की हैं। यह जानने की कुछ कोशिश की है वाकई इस देश में डरा हुआ कौन है। पेशेवर व तकनीकी मानकों पर इस वीडियो को कसने के बजाय एक बार बजाकर पूरा सुनिए और ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों तक 'स्‍पेशल कवरेज न्‍यूज़' का नाम पहुंचाने में मदद करिए। ग्‍लोबल के खिलाफ़ लोकल के सच्‍चे संघर्ष में आपका यह योगदान गिना जाएगा।
अभिषेक श्रीवास्तव मिडियाविजिल संपादक
Next Story