Archived

अन अरेंज्ड : अरेंज्ड मैरिज की ऐसी कहानी जो प्यार तक पहुंची, वीडियो हो रहा है वायरल

Special Coverage News
17 July 2017 1:28 PM GMT
अन अरेंज्ड : अरेंज्ड मैरिज की ऐसी कहानी जो प्यार तक पहुंची, वीडियो हो रहा है वायरल
x
Photo Source : Natak Pictures/Youtube
ये कहानी उस अरेंज्ड मैरिज से निकलती है जहां एक समय ऐसा लगता है कि ये शादी आखिर किस मजबूरी से की जा रही है...
जमाना बदल रहा है लेकिन अभी भी कई जगह सिर्फ लड़की की फोटो देखकर ही तय कर लिया जाता है कि यही इस घर की बहू बनेगी. ये भी जानने की जरूरत नहीं रहती कि हमारा स्वभाव उसके स्वभाव से कितना मेल खाता है. यू-ट्यूब में नए चैनल नाटक पिक्चर्स ने अपनी एक शॉर्ट फिल्म- अन अरेंज्ड शेयर की है. इस वीडियो में आपको एक शानदार कहानी देखने को मिलेगी.
ये कहानी उस अरेंज्ड मैरिज से निकलती है जहां एक समय ऐसा लगता है कि ये शादी आखिर किस मजबूरी से की जा रही है. लेकिन इसका क्लाइमैक्स दो विपरित किरदार को प्यार में बांध देता है.
शादी के ठीक पहले ये फिल्म कहीं बीच से शुरू होती है जहां दूल्हा, दुल्हन से मिलने सिर्फ इसीलिए आता है ताकी दूल्हन की सहमति के बारे में जान सके. लेकिन दुल्हन (तान्या सिंह) शादी की बात दूर-दूर तक नकारते हुए भाग जाने की बात करती है. इतना ही नहीं दूल्हा भी दूल्हन के साथ भाग जाने के लिए राजी होता है लेकिन साथ में नहीं अलग-अलग रास्ते तय करने के लिए. इस बीच राहुल भटनागर द्वारा लिखे गए स्क्रिप्ट में जो कुछ भी होता है, संवाद से लेकर अभिनय तक सब आपको मनोरंजन ही परोसता है.
लेकिन, ये दो एक-दूसरे से बिल्कुल अलग किरदार आपस में शादी के लिए कैसे राजी होते हैं. ये जानने के लिए आपको फिल्म देखना होगा. बात करें किरदार की तो दो लोगों की बातचीत में ही पूरी कहानी है. बीच में जो भी किरदार आते हैं वो केवल सीन की डिमांड पूरी करते हैं. तान्या सिंह अपने किरदार में बिल्कुल डूबी हुई नजर आ रही हैं. साउंड इस शॉर्ट फिल्म को मजबूती देने वाला सबसे महत्वपूर्ण भाग है.

Next Story