राष्ट्रीय

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मोदी पर चुटकी, हर चीज में लीक है चौकीदार वीक है!

Arun Mishra
29 March 2018 5:20 AM GMT
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मोदी पर चुटकी, हर चीज में लीक है चौकीदार वीक है!
x
कितने लीक? डेटा लीक ! आधार लीक ! SSC Exam लीक ! Election Date लीक ! CBSE पेपर्स लीक ! हर चीज में लीक है चौकीदार वीक है!
नई दिल्ली : देश में लगातार लीक होने की खबरों के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर केंद्र की मोदी सरकार पर करारा तंज कसा है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया है कि कितने लीक? डेटा लीक ! आधार लीक ! SSC Exam लीक ! Election Date लीक ! CBSE पेपर्स लीक ! हर चीज में लीक है चौकीदार वीक है!

गौरतलब है कि पहले डेटा ली, फिर डेट लीक और पेपर लीक पर बीजेपी चौतरफा घिर गई है। इसके पहले डेटा लीक के बाद नमो ऐप और WithINC ऐप पर बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने आ गई हैं। ऐप के जरिए लोगों की खुफिया जानकारियां लीक करने का दोनों ही दल एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि जिस तरह से डेटा लीक हो रहे हैं, ऐसे में इस सरकार का नाम डेटा लीक सरकार कर देना चाहिए।
आपको बता दें कल ही सीबीएसई के दो पेपर केंसिल हुए हैं। जिसमें कक्षा दसवीं की गणित परीक्षा और कक्षा बारहवीं की अर्थशास्त्र की परीक्षा शामिल है। ऐसे में दोबारा परीक्षा आयोजित कराने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। पीएम मोदी ने मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से इस मामले पर बातचीत भी की थी। उधर, इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा था कि किसी छात्र के साथ अन्याय नहीं होगा। परीक्षा की तारीखों का ऐलान जल्द होगा। परीक्षा लीक मामले की जांच होगी। यह जांच दिल्ली पुलिस करेगी। कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने भी पेपर लीक पर बीजेपी सरकार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है।
Next Story