राष्ट्रीय

बड़ी बात: ये गुस्सा आपके काम नहीं आएगा!

बड़ी बात: ये गुस्सा आपके काम नहीं आएगा!
x
गुजरात और हिमाचल प्रदेश के नतीजों के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक संदेश दिया है. मंगलवार को संसद के बाहर पत्रकारों को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि गुजरात की जनता ने पीएम मोदी और बीजेपी को मैसेज दिया है, गुस्सा आपके काम नहीं आएगा बल्कि प्यार ही काम आएगा. बता दें कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में हार के बाद राहुल पहली बार मीडिया के सामने आए थे. राहुल के संबोधन की बड़ी बातें...
- गुजरात के लोगों को मोदी जी का मॉडल पसंद नहीं आया है. पीएम मोदी का विकास मॉडल खोखला है.

- पीएम मोदी का प्रोपगेंडा अच्छा है, मार्केटिंग अच्छी है. लेकिन लोगों को ये पसंद नहीं है.
- गुजरात के नतीजे बीजेपी के लिए झटका है, हमारे लिए तो नतीजे अच्छे आए हैं.
- गुजरात के लोगों ने सिखा दिया कि आपके पास कितना भी गुस्सा हो, धन हो पर विपक्ष में रहकर भी आप प्यार से टक्कर दे सकते हैं.
- गांधी जी ने ये बात पहले ही सिखाई थी, अब भी ये बात गुजरात के लोगों में है.
- हमने मोदी जी से विकास पर जवाब मांगे थे, लेकिन वो नहीं दे पाए थे. उन्होंने जय शाह-राफेल मामले में चुप्पी साधी रही थी.
- मैं गुजरात गया, 3 महीने में लोगों को अपनी बात बताई. हम जीत सकते थे, नहीं जीत पाए वहां पर थोड़ी कमी रह गई.
- मोदीजी बोल रहे हैं ये नतीजे जीएसटी-विकास पर मुहर है. लेकिन प्रचार में इन बातों का जिक्र ही नहीं हो रहा था. उनके भाषणों से नोटबंदी और जीएसटी गायब था.
- गुजरात चुनाव के नतीजों ने मोदीजी की क्रेडिबिलिटी (विश्वसनीयता) पर सवाल उठा दिए हैं, जो वो कह रहे हैं वह बस उनका संगठन ही रिपीट कर रहा है. लेकिन देश उनकी बात नहीं सुन रहा है.
बता दें कि गुजरात में कांग्रेस को सहयोगियों के साथ 182 में से 80 सीटों पर जीत मिली है. जबकि बीजेपी ने 99 सीटों पर परचम लहराया है. एक सीट एनसीपी के खाते में गई है.
Next Story