राष्ट्रीय

मनमोहन ने राष्ट्रपति को लिखी चिठ्ठी, कहा- 'मोदी कांग्रेस नेताओं के लिए धमकी भरी भाषा बोलते हैं'

Arun Mishra
14 May 2018 9:24 AM GMT
मनमोहन ने राष्ट्रपति को लिखी चिठ्ठी, कहा- मोदी कांग्रेस नेताओं के लिए धमकी भरी भाषा बोलते हैं
x
राष्ट्रपति से कहा कि वह पीएम मोदी की ओर से 'बेबुनियाद', 'धमकी भरी' और 'डराने वाली' भाषा का इस्तेमाल कांग्रेस नेताओं के खिलाफ न करने के लिए कहें। य
नई दिल्ली : पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने सोमवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को चिट्ठी लिखी। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी कांग्रेस और दूसरी पार्टियों के नेताओं के लिए अनचाही और धमकीभरी भाषा का इस्तेमाल करते हैं। इसके लिए उन्हें सावधान किया जाए। उन्होंने राष्ट्रपति से कहा कि वह पीएम मोदी की ओर से 'बेबुनियाद', 'धमकी भरी' और 'डराने वाली' भाषा का इस्तेमाल कांग्रेस नेताओं के खिलाफ न करने के लिए कहें। यह प्रधानमंत्री पद के लिए शोभा नहीं देता है। यह प्रधानमंत्री पद की गरिमा के खिलाफ है।
पूर्व प्रधानमंत्री की ओर से लिखी इस चिट्ठी पर बीजेपी की ओर से खबर लिखे जाने तक कोई प्रतिक्रिया नहीं है। गौरतलब है कि कर्नाटक चुनाव में भी बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बीच तल्खी चरम पर पहुंच गई थी और दोनों ही ओर से बयान दिये जा रहे थे।
बता दें कि मनमोहन सिंह पिछले हफ्ते भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में नीरव मोदी के विदेश भागने और नोटबंदी के फैसले को लेकर मोदी पर निशाना साध चुके हैं।
गौरतलब है कि इससे पहले मनमोहन सिंह ने कर्नाटक चुनाव में भी भाषा को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि पीएम जिस भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं वैसा आज तक किसी भी प्रधानमंत्री ने नहीं किया है।
Next Story