राष्ट्रीय

राहुल गांधी बोले, '2019 में कांग्रेस बनी सबसे बड़ी पार्टी तो मैं बनूंगा प्रधानमंत्री'

Arun Mishra
8 May 2018 6:24 AM GMT
राहुल गांधी बोले, 2019 में कांग्रेस बनी सबसे बड़ी पार्टी तो मैं बनूंगा प्रधानमंत्री
x
Rahul Gandhi
राहुल गांधी से सवाल किया कि 2019 में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर आती है तो क्या वो प्रधानमंत्री बनेंगे? इस पर राहुल ने कहा 'यस व्हाय नॉट'?
नई दिल्ली : कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी के लिए जोरों-शोरो-से प्रचार में जुटे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 2019 को लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. राहुल गांधी ने पहली बार कहा कि अगर 2019 के लोकसभा चुनाव में जीते तो वो प्रधानमंत्री बन सकते हैं.
राहुल गांधी ने पहली बार खुद को प्रधानमंत्री का कैंडिडेट पेश करते हुए कहा कि वो क्यों नहीं प्रधानमंत्री बनेंगे. बेंगलुरु में समृद्ध भारत कार्यक्रम के दौरान एक व्यक्ति ने राहुल गांधी से सवाल किया कि 2019 में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर आती है तो क्या वो प्रधानमंत्री बनेंगे? इस पर राहुल ने कहा 'यस व्हाय नॉट'.
आगे उन्होंने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा और कहा कि मैं बार-बार पीएम मोदी से यह पूछ रहा हूं कि उन्होंने सीएम कैंडिडेट के रूप में एक भ्रष्ट आदमी को क्यों चुना, जो जेल भी जा चुका है.
सोमवार को भी राहुल ने मीडिया से बातचीत में पीएम मोदी पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था, 'सेलफोन में तीन मोड होते हैं. पहला काम करने वाला मोड होता है. दो अन्य स्पीकर मोड एवं एयरप्लेन मोड होते हैं. मोदी केवल स्पीकर एवं एयरप्लेन मोड का इस्तेमाल करते हैं. काम वाले मोड का नहीं.'
Next Story