राष्ट्रीय

रविशंकर प्रसाद का तंज, 'कांग्रेस को कालेधन से है प्यार, ईमानदारी से लगता है डर'

Vikas Kumar
8 Nov 2017 12:52 PM GMT
रविशंकर प्रसाद का तंज, कांग्रेस को कालेधन से है प्यार, ईमानदारी से लगता है डर
x
नोटबंदी के एक साल पूरा होने पर बीजेपी जहां देशभर में जश्न मना रही है तो वहीं विपक्ष नोटबंदी के खिलाफ देश में 'काला दिवस' मना रही है। इसी बीच रविशंकर प्रसाद ने नोटबंदी और भ्रष्टाचार को लेकर...

नई दिल्ली : नोटबंदी के एक साल पूरा होने पर बीजेपी जहां देशभर में जश्न मना रही है तो वहीं विपक्ष नोटबंदी के खिलाफ देश में 'काला दिवस' मना रही है। साथ ही दोनों तरफ से नोटबंदी को लेकर काफी बयानबाजी भी हो रही है।

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने नोटबंदी और भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस को काले धन से प्यार है, यह बात तो समझ में आती है, लेकिन बाकी विपक्ष को क्या हो गया है। चुनाव में हार-जीत चलता रहता है। चुनाव हारने के बाद इस तरह से काले धन का विरोध करेंगे! देश देख रहा है।

नोटबंदी को लेकर कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होेंने कहा कि नोटबंदी के एक साल पूरा होने पर कांग्रेस पार्टी नोटबंदी का विरोध इसलिए कर रही है क्योंकि उसे ईमानदारी से डर लगता है। कांग्रेस बुधवार को नोटबंदी के एक साल पूरा होने पर 'काला दिवस' मना रही है क्योंकि उन्हें काले धन से बहुत प्यार है।

इससे पहले रविशंकर प्रसाद ने नोटबंदी का पक्ष लेते हुए कहा था कि नोटबंदी लागू करने के बाद से देह ​व्यापार में काफी कमी आई है। नोटबंदी से जम्मू-कश्मीर में पत्थरबाजी रुकी है और नक्सलवाद पर शिकंजा कसा गया है। आतंकवादियों की फंडिंग में कमी आई है, देश की जनता कैशलेस की ओर बढ़ रही है। इसमें कोई शक नहीं है कि देश की जनता ईमानदार है। नोटबंदी को गौरव की बात और देश के लिए ऐतिहासिक फैसला करार दिया।

साथ ही उन्होंने गुजरात चुनाव को लेकर कहा, 'यूपी चुनाव में दोनों लड़कों (राहुल गांधी और अखिलेश यादव) का क्या हुआ, सब जानते हैं। अब गुजरात चुनाव में तीन नए लड़कों के साथ आए हैं। देश की जनता समझदार है, सब समझती है।'

Next Story