राष्ट्रीय

कांग्रेस कार्यालय से भगाया देश के जाने माने चैनल का रिपोर्टर, देखें वीडियो

कांग्रेस कार्यालय से भगाया देश के जाने माने चैनल का रिपोर्टर, देखें वीडियो
x

कांग्रेस का आरोप है कि टाइम्स नाउ सुनियोजित तरीके से भाजपा सरकार के पक्ष में काम करता रहा है लेकिन अब कांग्रेस ने टाइम्स नाउ पर सख्ती जिताने का मन बना लिया. टाइम्सनाउ अक्सर कांग्रेस के खिलाफ ट्विट्टर पर ट्रेंड चलाता रहा है.


कांग्रेस पार्टी ने टाइम्स नाउ के पत्रकारों को प्रेस कांफ्रेंस में घुसने नही दिया,हलाकि टाइम्स नाउ का दावा है कि उन्हें कांग्रेस पार्टी ने प्रेस कांफ्रेंस में बुलाया था लेकिन जब वो लोग कांफ्रेंस में जाने लगे फिर कांग्रेस नेता ने पत्रकारों को घुसने नही दिया.


चैंनल का आरोप है कि सोनिया गाँधी के दामाद रोबर्ट वाड्रा पर एक स्टोरी प्रकाशित करने से कांग्रेस पार्टी के नेता नाराज़ है,इसी स्टोरी के बाद कांग्रेस ने टाइम्स नाउ को बायकाट किया है,इसको लेकर टाइम्स नो ने दो विडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किये है.


कांग्रेस पार्टी के सूत्रों का कहना है कि टाइम्सनाऊ के यहाँ डिबेट में कांग्रेस पार्टी का कोई नेता नही जाता है हमने बहुत पहले ही सरकार के पक्ष में खबर चलाने वाले इस चैनंल का बायकाट कर रखा है इससे पहले टाइम्सनाउ ने एक गैर अधिकारिक व्यक्ति को कांग्रेस प्रवक्ता बनाकार डिबेट का पैनालिस्ट बता दिया था जिस पर कांग्रेस पार्टी ने टाइम्स नाउ को क़ानूनी नोटिस भेज चुकी है.



टाइम्स नाउ अक्सर राहुल गाँधी के खिलाफ हैश टैग चलाता रहा है,सबसे विशेष बात ये है कि टाइम्स नाउ में अम्बानी ग्रुप की हिस्सेदारी है और अम्बानी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रिश्ते दोस्ताना है.

Next Story