राष्ट्रीय

सुब्रमण्यम स्वामी बोले- अगली दिवाली तक बन जाएगा राम मंदिर, चुनावी जीत के लिए हिंदू...

Vikas Kumar
16 Oct 2017 10:29 AM GMT
सुब्रमण्यम स्वामी बोले- अगली दिवाली तक बन जाएगा राम मंदिर, चुनावी जीत के लिए हिंदू...
x
सुब्रमण्यम स्वामी ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर ऐलान किया है, उन्होंने कहा कि अगली दिवाली तक अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होकर रहेगा। और...

पटना : पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अयोध्या में राम मंदिर को लेकर बड़ा ऐलान किया है, उन्होंने कहा है कि अगली दिवाली तक अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होकर रहेगा।

सुब्रमण्यम स्वामी पटना के भारतीय नृत्य कला मंदिर में विराट हिन्दुस्तान संगम के कार्यक्रम में बोल रहे थे। इस दौरान उन्होंने फिर से राम मंदिर और हिंदुत्व का मुद्दा उठाया और कहा कि सिर्फ विकास से चुनाव नहीं जीता जा सकता है।

स्वामी ने कहा अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है और अगले साल दिवाली तक वहां भव्य राम मंदिर बनकर रहेगा। उन्होंने बताया कि यह मंदिर एशिया का सर्वोत्तम मंदिर होगा।

इसके अलावा सीतामढ़ी में ही जगत जननी विश्वविद्यालय की भी स्थापना की जाएगी। इसके साथ ही महादेव के कोसी क्षेत्र स्थित सिंघषर स्थान के शिव मंदिर से जुड़े स्थान पर अंतर्राष्ट्रीय वेद शोधशाला की स्थापना की जाएगी।

स्वामी ने कहा कि डीनए टेस्ट से प्रमाणित हो चूका है की दुनिया के सभी धर्म, जाती, सम्प्रदाय के पूर्वज हिन्दू है। उन्होंने मुसलमानो के एक धड़े द्वारा अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण में स्थापना की है। डॉ स्वामी ने कहा की समाज में महिला और पुरुषों की गैर बराबरी करना होगा। हमारी संस्कृति में महिलाओं को बराबरी का दर्जा दिया गया है।

Next Story