Archived

पोर्न फिल्म देखकर पांच नाबालिगों ने आठ वर्षीय मासूम से किया रेप, घटना को जानकर उड़ जायेंगे होश!

पोर्न फिल्म देखकर पांच नाबालिगों ने आठ वर्षीय मासूम से किया रेप, घटना को जानकर उड़ जायेंगे होश!
x
सांकेतिक तस्वीर

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के थाना सहसपुर में एक मासूम से रेप की घटना सामने आई है. जिसमें एक आठ वर्षीय नाबलिग़ मासूम से पडोस के ही पांच नाबालिगों ने बारी बारी से रेप किया. यह घटना जैसे ही पुलिस की जानकारी में आई पुलिस ने पांचो आरोपी गिरफ्तार कर लिए है जिन्हें सोमवार (आज) जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा.


इस वारदात को आरोपियों ने मोवाइल पर पोर्न फिल्म देखने के बाद अंजाम दिया. फिल्म देखकर उनमें जो हवस का कीड़ा जगा उसके बाद पडोस में रहने वाली लडकी को टॉफी दिलाने के बहाने से अपने आपस बुलाया. यह मासूम उस समय पडोस में ही घर में किसी के न होने से अकेली होने के कारण बाहर खेल रही थी. उसके बाद पाँचों ने उसे बहाने से अपने घर के अंदर ले जाकर बारी बारी से रेप किया.


घटना के बाद बच्ची डरी और सहमी रहने लगी. बाद में माँ के बार बार गुमसुम रहने का कारण पूछने पर बच्ची ने उक्त घटना की जानकारी दी. परिजनों ने बिना समय गंवाएं पुलिस थाना जाकर इस घटना की जनकारी सी बच्ची के मुताबिक यह घटना शुक्रवार को घटी थी. जब उसकी माँ घास काटने को जंगल की और गई थी. पीडिता के पिता ऑटो ड्राइवर है तो वो भी उस समय ऑटो लेकर घर से निकले हुए थे.


सहसपुर के थानाध्यक्ष नरेश राठौर के अनुसार दुराचार करने वाले आरोपियों की उम्र 9 से 14 साल के बीच है. वहीं पीड़ित बच्ची के पिता ऑटो ड्राइवर और माता गृहणी है. पुलिस के मुताबिक घटना के समय बच्ची की मां घास काटने गई थी. जिसका फायदा उठा आरोपी बच्ची को अपने साथ ले गए और उसके साथ दुराचार किया.

Next Story