Archived

जिन वादों को लेकर हमने सरकार बनाई उन सभी वादों को पूरा करने का सरकार सतत प्रयास कर रही है - त्रिवेंद्र सिंह

जिन वादों को लेकर हमने सरकार बनाई उन सभी वादों को पूरा करने का सरकार सतत प्रयास कर रही है - त्रिवेंद्र सिंह
x
मुख्यमंत्री के साथ पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा क्षेत्रीय विधायक सौरभ बहुगुणा किच्छा विधायक राजेश शुक्ला भी साथ रहे।

सितारगंज/ उधमसिंहनगर: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज सितारगंज विधानसभा के शक्ति फार्म में पहुंचे शक्ति फार्म में पहुंचने के बाद कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से CM का स्वागत किया। वही टैगोर नगर स्टेडियम में सभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री के साथ पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा क्षेत्रीय विधायक सौरभ बहुगुणा किच्छा विधायक राजेश शुक्ला भी साथ रहे। CM ने अपने संबोधन में टोल फ्री नंबर 105 का भी प्रचार किया और कहा जनता वॉइस रिकॉर्ड कर 105 पर भेज कर सरकार को अपनी राय दे सकती है। जिन वादों को लेकर हमने सरकार बनाई उन सभी वादों को पूरा करने सरकार सतत प्रयास कर रही है।


मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का 5 महीने में तीसरा दौरा है। पिछले दिसंबर माह में CM के दो दौरों में जनता को निराशा हाथ लगी थी लेकिन इस बार शक्ति फार्म में चल रही वर्षों की मांग को आज मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने घोषणा कर सूखी नदी पर पुल बनाने की सौगात दी है। हम आपको बता दें कि शक्ति फार्म से चुटकुल को जोड़ने वाला पुल जिसकी लागत करोड़ों में बताई जा रही है उसकी आज मुख्यमंत्री ने घोषणा की है। वही शक्ति फार्म से सिरसा रोड का भी आज CM ने शिलान्यास किया है और इसके साथ भूमिधरी अधिकार के भी 22 बटे किसानों को वितरित किए गए हैं।

वहीं मुख्यमंत्री ने बताया कि भूमिधरी के मामले में 19 अगस्त तक अगर किसानों द्वारा आवेदन दिए जाएंगे तो सन 2000 का सर्किल रेट लगेगा और अगर 19 अगस्त के बाद किसानों के आवेदन शासन को प्राप्त होते हैं। तो वर्तमान स्थिति का सर्किल रेट लगाया जाएगा वही पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने भी क्षेत्र में विकास की बात करते हुए कहा कि जो हमने वादे किए हैं उसको पूरा किया जा रहा है और जो और समस्याएं हैं उनको भी जल्द पूरा किया जाएगा।
रिपोर्ट तनवीर अंसारी

Next Story