Archived

केजरीवाल ने क्यों मांगीं मजीठिया से मांफी, कुमार ने बताई असली बात!

केजरीवाल ने क्यों मांगीं मजीठिया से मांफी, कुमार ने बताई असली बात!
x
हम क्या उस शख़्स पर थूकें जो खुद, थूक कर चाटने में माहिर है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मानहानि के केस चल रहे है. अरविंद केजरीवाल इन केसों से परेशान होकर अब मांफी मांगने की तैयारी कर चुके है. इसको लेकर वो उन नेताओं से सीधा सम्पर्क करेंगें जिन्होंने उनके खिलाफ केस दायर किया है. इसी सिलसिले को आगे बढाते हुए केजरीवाल ने पहला कदम उठाया है. अरविंद ने अकाली दल नेता विक्रम मजीठिया से लिखित में मांफी मांग ली है. जल्द ही वो वित्त मंत्री अरुण जेटली से भी मांफी मांग सकते है.

लेकिन इस मांफीनामा से उनकी पार्टी के नेता और पंजाब के नेता भी नाराज दिखे है. आप के नेता कुमार विश्वास ने कविता के माध्यम से उनपर जमकर हमला बोला है. कुमार ने कहा है कि हम बदलने आये है. जबकि अब हम खुद बदलने लगे है.



केजरीवाल के माफी मांगने के बाद अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि व्यक्तिगत रूप से यह मेरे लिए ऐतिहासिक पल है. अपने बयान के लिए मौजूदा मुख्यमंत्री को माफी मांगनी पड़ी.


अकाली दल के सीनियर नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके एक चिट्ठी दिखाई है. ये चिट्ठी आम आदमी पार्टी के लेटर हेड पर अरविंद केजरीवाल की और से लिखी गई है. जिसमें अरविंद केजरीवाल ने मजीठिया से पंजाब चुनाव प्रचार के दौरान रैलियों, टीवी डिबेट और अखबारों को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान मजीठिया और उनके परिवार पर लगाए गए ड्रग्स तस्करी के तमाम आरोपों पर माफी मांगी है.



पंजाब चुनाव प्रचार के दौरान बिक्रम सिंह मजीठिया पर आम आदमी पार्टी के नेताओं अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह, आशीष खेतान ने पब्लिक मीटिंग में और रैलियों के दौरान मजीठिया और उनके परिवार पर ड्रग्स की तस्करी करने और पंजाब में नशा बेचने के आरोप लगाए थे. चुनाव खत्म होने के बाद बिक्रम सिंह मजीठिया ने अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह और आशीष खेतान पर अमृतसर जिला अदालत में मानहानि का केस कर दिया था.माफी पत्र में केजरीवाल ने आगे लिखा है कि बिक्रम मजीठिया के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप वे वापस लेते हैं. साथ ही इन आरोपों से उन्‍हें, उनके परिवार और दोस्‍तों को जो दुख पहुंचा है उसके लिए उन्‍हें खेद है.


कुमार इतने पर ही नहीं रुके कुमार ने कहा कि हम एकता की बात करते थे अब हम खुद ही बदल गये है. अब और तो और अब थूक कर चाटने के भी माहिर खिलाडी हो गये है. जो ये नेता अक्सर करते है.



वहीँ पंजाब के आम आदमी पार्टी के नेता विधानसभा सुखपाल सिंह खैरा ने कहा कि इस मामले में उनसे कोई सलाह नहीं ली गई. पंजाब विधानसभा के सदस्य कंवर संधू ने कहा कि ड्रग्स के खिलाफ उनकी लड़ाई जारी रहेगी. वो पंजाब के युवाओं के भलाई को लेकर हमेशा काम करते रहेंगे. उन्होंने जो जिम्मेदारी ली है उसे हर हाल में निभाने का काम करेंगें.



Next Story