Archived

ट्यूशन के बहाने छात्र से सेक्स संबंध बनाती थी महिला टीचर - हुई गिरफ्तार, ऐसे हुआ खुलासा!

Arun Mishra
25 May 2018 7:37 AM GMT
ट्यूशन के बहाने छात्र से सेक्स संबंध बनाती थी महिला टीचर - हुई गिरफ्तार, ऐसे हुआ खुलासा!
x
सांकेतिक तस्वीर
एक 33 वर्षीय महिला टीचर को पुलिस ने इसलिए अरेस्ट किया क्योंकि वह अपने ही छात्र का शारीरिक शोषण करती थी.
चंडीगढ़ : गुरु-शिष्य का रिश्ता सबसे ऊपर होता है, लेकिन यहां एक ऐसा मामला आया है जिसे पढ़कर आपको विश्वास नहीं होगा. चंडीगढ़ में एक 33 वर्षीय महिला टीचर को पुलिस ने इसलिए अरेस्ट किया क्योंकि वह अपने ही छात्र का शारीरिक शोषण करती थी. यह कार्रवाई बच्चे के माता-पिता की शिकायत पर पुलिस ने की. फिलहाल टीचर के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.
मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित छात्र कक्षा 10 में पढ़ता है. वह उसी के मोहल्ले में रहने वाली एक महिला टीचर के पास ट्यूशन पढ़ने जाता था. इसी दौरान महिला ने छात्र से कई बार शारीरिक संबंध बनाए. बाद में छात्र क्लास में फेल हो गया तो उसके माता-पिता टीचर के घर पहुंचे और कहा कि अब वह अपने बच्चे को वहां नहीं पढ़ाएंगे. जब टीचर को पता चला कि छात्र अब वहां नहीं पढ़ेगा तो उसने बच्चे को खींचकर अपने साथ कमरे में बंद कर लिया.
घबराए माता-पिता ने शोर मचाया और पड़ोसियों की मदद से अपने बच्चे के बाहर निकाला. बच्चे को छुड़ाने के बाद उसके माता-पिता उसे लेकर घर आ गए. तभी थोड़ी देर बाद टीचर उनके घर पहुंच गई और कफ सिरप पी लिया. डरकर बच्चे के माता-पिता ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने टीचर को अस्पताल में भर्ती कराया.
बच्चा यह सब देख सदमे में आ गया. जब उसके माता-पिता ने काउंसलर संगीता जुंड से मदद ली तो कुछ और मामला ही सामने आया. छात्र ने बताया कि टीचर उसे पीटती थी और उसके साथ जबरन सेक्स करती थीं.
यही नहीं, टीचर ने बच्चे को एक सिम कार्ड और मोबाइल भी दिया था ताकि वह उससे बात करता रहे. छात्र के मोबाइल में टीचर के कई मैसेज भी मिले हैं. फिलहाल टीचर को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है.
Next Story