Archived

14 साल पोते और दादा की दिन-दहाड़े तेजधार हथियार से हत्या

आनंद शुक्ल
30 Sep 2017 5:42 AM GMT
14 साल पोते और दादा की दिन-दहाड़े तेजधार हथियार से हत्या
x
गांव पथराला के एक घर में घुसकर तेजधार हथियारों से दादा-पोता की निर्मम हत्या कर दी गई। दोनों के रक्तरंजित शव घर में फर्श पर पड़े मिले। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से गांव में दहशत का माहौल है।

पंजाब: गांवपथराला की बाजीगर बस्ती में दिन-दिहाड़े अज्ञात हमलावर ने एक घर में घुस कर 14 साल के छात्र और उसके दादा के सिर पर तेजधार हथियार से वार कर हत्या कर दी। दिन-दिहाड़े हुए इस डबल मर्डर से इलाके के लोगों में दहशत है। थाना संगत की पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एसपी खन्ना ने बताया कि शगार राम के सिर पर दो और बूटा राम के सिर पर तीन गहरे घाव हैं। खून ज्यादा बह जाने के कारण दोनों की मौत हो गई। जांच में पता चला है कि ¨शगार ¨सह का बेटा ¨बदर राम अपनी पत्नी के साथ रिश्तेदारी में एक भोग समागम में शामिल होने गया था। वह अपने सबसे बड़े बेटे बूटा राम को दादा के पास घर छोड़ गया। बूटा राम से छोटी बहन व भाई सुबह स्कूल चले गए थे। वारदात का तब पता चला, जब स्कूल गए ¨बदर के दोनों बच्चे दोपहर छुट्टी के बाद घर लौटे। कमरे में दादा व भाई का लहुलुहान शव देख दोनों दहशत में आकर चीखने चिल्लाने लगे। उनका शोर सुन कर जमा हुए बस्ती के लोगों गांव के सरपंच जगतार ¨सह को घटना की जानकारी दी। सरपंच ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर हत्याकांड की सूचना दी।

क्राइमसीन ओर मोहल्ले के लोगों के अनुसार मृतक गरीब परिवार से संबंधित थे। जिससे जाहिर है कि हत्या निजी रंजिश का परिणाम है। हो सकता है कि घर में छोटी-मोटी चोरी की नीयत से आए व्यक्ति ने बुजुर्ग शिंगारा सिंह पर हमला किया हो। लेकिन दूसरे कमरे में छात्र मंगलजीत को देखकर हमलावर ने चश्मदीद की भी हत्या कर दी हो।

Next Story