Archived

पंजाब पुलिस ने हिन्द पाक सीमा के खेतों से 65 ,करोड़ की हेरोइन बरामद की, तस्कर गिरफ्तार

पंजाब पुलिस ने हिन्द पाक सीमा के खेतों से 65 ,करोड़ की हेरोइन बरामद की,  तस्कर गिरफ्तार
x
फ़िरोज़पुर बार्डर न्यूज एच एम त्रिखा ब्यूरो चीफ पंजाब
हैरत अंगेज है की बीएसऍफ़ सरहदों पर सो रही है और पंजाब की हिन्द पाक जीरो लाइन के भीतर घुस कर तस्कर हेरोइन की तस्करी का धंधा जोरो पर कर रहे है. पंजाब पुलिस द्वारा हिन्द पाक सीमा में घुस कर 65 करोड़ की हेरोइन बरामद करने पर जहां बीएसऍफ़ की कार्य शैली पर सवालिया निशान लग रहे हैं. वहीं पंजाब पुलिस भारत की खेती वाली जमीनों में पाकिस्तानी तस्करों द्वारा तस्करी के इरादे से दबाई जा रही हेरोइन की खुदाई कर उन्हें निकाल रही है.

एक प्रैस कांफ्रेंस कर आई जी पंजाब पुलिस गुरदीप सिंह ढिल्लों ने पत्रकारों को बताया की पुलिस को सुचना मिली थी की तस्कर जीवन सिंह के पाकिस्तानी स्मगलरों के साथ तालुकात है वो पाकिस्तान से हेरोइन मंगवा कर दिल्ली व चंडीगढ़ सप्लाई करता है हेरोइन को भारत लाने के लिए वो इसी सीमा पट्टी का सहारा ले रहा है. लगातार पाकिस्तानी तस्करों के सम्पर्क में है तस्कर जीवन सिंह के बारे में हमें सूचना मिली थी की उसने पाकिस्तानी तस्करों के जरिए भारतीय सरहद में हेरोइब मंगवा कर जमीन के नीचे दबवा दी है और ममदोट इलाके की दाना मंडी में बैठ कर वो अब भी पाकिस्तानी व भारतीय तस्करों से मोबाइल से बातचीत करने में जुटा है. ताकि सरहद पर छुपाई हेरोइन को भारत में प्रवेश करवाया जाए पहले भी वो कई बार पाकिस्तान से हेरोइन मंगवा कर चोरी छिपे बार्डर पर लगी काँटों वाली तार से बाहर मंगवा चुका है.

पुलिस ने जब छापामारी कर ममदोट की दाना मंडी पे दस्तक दी तो उसे पाकिस्तानी सिम व मोबाईल फोन के साथ धर दबोचा उसे हिन्द पाक सीमा पर पुलिस लेकर गई जहां जीवन सिंह ने जमीन में दबा दी गई 12 किलो 700 ग्राम हेरोइन पुलिस की बरामदगी करवाई तस्कर जीवन सिंह के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है .

Next Story