Archived

पंजाब : दरिंदे डाक्टर ने सरकारी ड्यूटी के दौरान पुलिस की मौजूदगी में महिला को जम कर पीटा! वीडियो वायरल

Arun Mishra
14 April 2018 1:23 PM GMT
पंजाब : दरिंदे डाक्टर ने सरकारी ड्यूटी के दौरान पुलिस की मौजूदगी में महिला को जम कर पीटा! वीडियो वायरल
x
फ़िरोज़पुर के सरकारी अस्पताल में शुक्रवार को इलाज नहीं बल्कि लात घूसे चले

एच एम त्रिखा, ब्यूरो चीफ पंजाब

फ़िरोज़पुर : बार्डर एरिया में आज एक ऐसी घटना सामने आई जिसे देखकर मानवता शर्मसार हो जाएगी. फ़िरोज़पुर के सरकारी अस्पताल में शुक्रवार को इलाज नहीं बल्कि लात घूसे चले. वो जो डाक्टर था अचानक दरिंदा बन गया. उसने डाक्टर की सफेद वर्दी को पलक झपकते ही काला दागदार कर डाला.

जी हाँ ये करतूत है यहां के मशहूर डाक्टर ईएनटी, एम सिंह टीना के बेटे कुशलदीप सिंह की, जो धवन कॉलोनी में रहते हैं. कुशलदीप हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी के पास वाले अस्पताल में सरकारी डाक्टर हैं. वो शुक्रवार को अस्पताल में एक नौजवान महिला पर बेधड़क होकर हमला करते इस कदर टूटे कि अगर बीच बचाव न होता तो शायद महिला के हाथ पाँव टूटे हुए मिलते.
उस वक्त हंगामा मच गया जब सरकारी ड्यूटी पर तैनात ईएनटी के डाक्टर कुशलदीप सिंह ने मानव अधिकारों की धज्जियां उड़ाते एक महिला को बालो से घसीटते अस्पताल के अंदर ही लात मुक्के मारते मानवता को शर्मसार कर डाला. भद्दी गालिया देते दरिंदे डाक्टर ने महिला के ऊपर हमला बोल दिया. ये मामला तब हुआ जब अस्पताल में मरीजों का जमावड़ा था.
इस सबमें सबसे हैरतअंगेज वाली बात ये है कि ये सब पुलिसवाले कि मौजूदगी में हुई है. पुलिस वाले भी वायरल हुई वीडियो में साफ साफ़ डाक्टर को रोक पाने में असमर्थ दिखाई दे रहे है. डीएसपी मनमोहन सिंह बोले गैरजमानती धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है. जांच जारी है. थाना शहर में डाक्टर के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है. मामला इतना तेजी से वायरल हुआ है कि डाक्टर की काली करतूत पर आम जनता थू-थू कर रही है. फिलहाल डाक्टर का पक्ष नहीं जाना जा सका वो उपलब्ध नहीं है.

Next Story