Archived

पठानकोट एयरबेस के पास दिखे तीन संदिग्ध, सेना और पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी

Vikas Kumar
19 April 2018 9:00 AM GMT
पठानकोट एयरबेस के पास दिखे तीन संदिग्ध, सेना और पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी
x
पंजाब के पठानकोट एयरबेस के पास आज सुबह तीन हथियारबंद संदिग्ध देखे जाने की खबर से हड़कंप मच गया है। स्थानीय लोगों ने संदिग्धों के देखे जाने का दावा किया है।

पठानकोट : पंजाब के पठानकोट एयरबेस के पास आज सुबह तीन हथियारबंद संदिग्ध देखे जाने की खबर से हड़कंप मच गया है। स्थानीय लोगों ने संदिग्धों के देखे जाने का दावा किया है।

ये संदिग्‍ध पठानकोट एयरबेस से लगते ढाकी में देख गए हैं। इसके बाद पुलिस अौर एसएसजी कमांडो ने पूरे इलाके की नाकेबंदी कर सर्च अभियान शुरू कर दिया है। पूरे इलाके को घेर लिया गया है और चप्‍पे-चप्‍पे की तलाशी ली जा रही है।

वहीं इस मामले पर पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि हमारी इस पर पूरी निगाह है और किसी तरह से घबराने की कोई जरूरत नहीं है। सर्च अभियान चलाया जा रहा है अौर पुलिस पूरी तरह से मुस्‍तैद है। हालत की मॉनिट‍रिंग की जा रही है।

सर्च ऑपरेशन में पंजाब पुलिस और सेना शामिल हैं। सर्च अभियान में बख्तरबंद गाड़ियों का भी इस्‍तेमाल किया जा रहा है। संदिग्‍धाें के फिदायीन हाेने का शक है। इस सर्च ऑपरेशन की अगुवाई पठानकोट के एसएसपी कर रहे हैं।

लोगों को भी सतर्क किया जा रहा है। एयरफोर्स स्‍टेशन के अासपास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और उसके बाहर सुरक्षा घेरा मजबूत कर दिया गया है। आपको बता दें पठानकोट एयरफोर्स स्‍टेशन हमेशा से पाकिस्‍तान और वहां पल रहे आतंकियों के निशाने पर रहा है। पठानकोट एयरबेस पर 2016 में हमला हो चुका है। कई दिनों की कार्रवाई के बाद पाकिस्‍तानी आतंकी को मार गिराया गया था।

Next Story