Archived

इस खूबसूरत चेहरे के पीछे की सच्चाई ने उड़ाए पुलिस के होश!

Arun Mishra
8 Oct 2017 9:11 AM GMT
इस खूबसूरत चेहरे के पीछे की सच्चाई ने उड़ाए पुलिस के होश!
x
Alwar five murder case is solved: Woman, lover arrested for killing three kids, husband and nephew
अलवर : देश में महिलाएं अपनी पति की लंबी उम्र के लिए करवाचौथ का व्रत मना रही हैं, लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। शिवाजी पार्क में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस को सफलता मिल गई है। खबर के अनुसार, राजस्थान के अलवर में पुलिस ने 5 लोगों के मर्डर के आरोप में महिला समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था।
बनवारी लाल शर्मा और चार बच्चों को हत्या उसकी पत्नी संतोष ने अपने प्रेमी हनुमान चौधरी के साथ मिलकर दो सुपारी किलर से करवाई थी। पुलिस ने संतोष और उसके प्रेमी औऱ दो हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है।



अलवर के शिवाजी पार्क में 2 अक्टूबर की रात पिता, तीन बेटो और भतीजे की गला काट कर की गई हत्या में पुलिस ने महिला, उसके प्रेमी और भाड़े पर लिए गए दो कातिलों को गिरफ्तार कर लिया है। बेदर्दी से गला रेतकर मर्डर के पीछे एक 36 साल की शादीशुदा औरत के नाजायज रिश्तों की कहानी सामने आई है।

पुलिस जांच में पता लगा कि महिला का हनुमान प्रसाद जाट से प्रेम प्रसंग चल रहा है। हनुमान प्रसाद जाट उदयपुर से बीपीएड कर रहा है। महिला ताइक्वांडो सिखाती है। दोनों की ढाई साल पहले दोस्ती हुई थी। यह दोस्ती नाजायज रिश्तों में बदल गई।
प्रेमी के साथ रहने के लिए महिला ने ही अपने तीन बेटे, भतीजे और पति की हत्या करवा दी। पुलिस ने इस मामले में महिला, उसके प्रेमी बड़ौदामेव निवासी हनुमान प्रसाद जाट (25), गुजूकी निवासी कपिल धोबी (19) तथा डीग के पांडव मोहल्ला हाल गुजूकी निवासी दीपक धोबी को गिरफ्तार किया है।
Next Story