Archived

राम रहीम और आसाराम के बाद अब इस बाबा पर लगा रेप का आरोप, मामला दर्ज

Vikas Kumar
21 Sep 2017 5:30 AM GMT
राम रहीम और आसाराम के बाद अब इस बाबा पर लगा रेप का आरोप, मामला दर्ज
x
आसाराम बाबू और गुरमीत राम रहीम सिंह के बाद अब एक और बाबा का असली चेहरा लोगों के सामने आया है। इस बाबा पर लगा रेप का आरोप...

अलवर : आसाराम और गुरमीत राम रहीम सिंह के बाद अब एक और बाबा का असली चेहरा लोगों के सामने आया है। राजस्थान के अलवर में एक जाने-माने बाबा पर रेप का आरोप लगा है। पुलिस ने पीड़िता के बयान के बाद एफआईआर दर्ज कर लिया है।

दरअशल राजस्थान के अलवर के जाने-माने बाबा 77 साल के कौशलेंद्र प्रपन्नाचार्य फलाहारी महाराज पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की रहने वाली 21 साल की एक लड़की ने कौशलेंद्र प्रपन्नाचार्य पर बिलासपुर थाने में ही एफआईआर दर्ज करवाया है। पीड़िता के बयान के बाद केस डायरी अलवर थाने में भिजवा दी गई है।

अलवर पुलिस ने तथाकथित बाबा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला कानून की पढ़ाई करने के बाद इंटर्नशिप कर रही थी। वह कुछ रुपये दान करने 7 अगस्त को आश्रम गई जहां कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

वहीं इस मामले में फलाहारी महाराज के शिष्य सुदर्शनाचार्य महाराज ने बताया कि उन्हें यह जानकारी में नहीं है। अभी फलाहारी महाराज की तबीयत खराब है और वह आंतों में संकम्रण की बीमारी के कारण कुछ बताने की स्थिति में नहीं हैं। वे खुद उस समय बाहर गए हुए थे। पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने बताया कि बाबा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

बता दें लड़की का परिवार बाबा के शिष्य हैं। उन्होंने ही बाबा से मिलने को कहा था। जब वह बाबा से मिली तो उन्होंने कहा कि प्रतीक्षा करें। इसके बाद लड़की से रेप किया और धमकी दी। जब उसके माता-पिता आए तो उसने पूरे मामले की सचूना दी और मामला दर्ज कराया।

Next Story