Archived

तालिबानी आतंकी की तरह राजसमुंद की घटना - अजमेर दरगाह के दीवान

तालिबानी आतंकी की तरह राजसमुंद की घटना - अजमेर दरगाह के दीवान
x

ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह के दीवान सैयद जैनुअल आबेदीन ने राजसमंद में श्रमिक अफराजुल की बेरहमी से हत्या करने की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा कि ऐसी घटना पूरे समाज को कलंकित करने वाली है। इस प्रकार का कृत्य धार्मिक भावनाएं भड़काने वाला है।



दीवान ने कहा कि इस मामले में राजस्थान सरकार को कड़े कदम उठाते हुए त्वरित कार्रवाई करनी चाहिए क्योंकि ऐसी घटनाओं से पूरे प्रांत में माहौल खराब हो सकता है। उन्होंने अफराजुल के परिवार को 51 हजार रुपए की सहायता देने की घोषणा की है। यह राशि हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती ट्रस्ट की तरफ से दी जाएगी।

दीवान ने कहा कि तालिबानी आतंकी भी इसी तरह निर्दोष लोगों का कत्ल करते हैं और वीडियो बनाकर दहशतगर्दी के लिए वायरल करते हैं। राजसमंद में शंभूलाल ने भी तालिबानी आतंकवाद का अनुसरण करते हुए दहशत फैलाने का काम किया है। यह हमारे देश के लिए चिंता का विषय है। समाज और राजनीतिक दलों को इस पर गहन चिंतन करने की आवश्यकता है।

आपको बता दें दीवान तीन तलाक हो या पाकिस्तान के पठानकोट पर हमला हो हमेशा अपनी देश के लिए बात रखी है, यह पहला मौका नहीं है जो दीवान पहली बार बोले है।

Next Story