Archived

राजस्थान: कांग्रेस के नेता ने सुरक्षा गार्ड से खुलवाए जूते-मोजे

Vikas Kumar
6 Oct 2017 5:32 AM GMT
राजस्थान: कांग्रेस के नेता ने सुरक्षा गार्ड से खुलवाए जूते-मोजे
x
कांग्रेस की किसान पदयात्रा के दौरान उस वक्त लोग हैरान रह गए जब कांग्रेस नेता ने सुरक्षा में तैनात गार्ड से जूते खुलवाए। इतना ही नहीं सुरक्षा गार्ड से उन्होंने...

राजस्थान : कांग्रेस की किसान पदयात्रा के दौरान उस वक्त लोग हैरान रह गए जब कांग्रेस के नेता रामेश्वर डूडी ने सुरक्षा में तैनात गार्ड से जूते खुलवाए। इतना ही नहीं सुरक्षा गार्ड ने उनके मोजे भी उतारे।

ये मामला राजस्थान के झालावाड़ का है। यहां मंदिर दर्शन के लिए जा रहे कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी ने अपने जूते-मौजे सुरक्षा में तैनात जवान से खुलवाए। वहीं उनके साथ राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पालयट भी वहां पर मौजूद थे। उन्होंने अपने जूते खुद उतारे। लेकिन रामेश्वर डूडी ने यह काम जवान से करवाना मुनासिब समझा।

दरअसल सचिन पायलट और रामेश्वर डूडी इन दिनों झालावाड जिले में किसान न्याय पद यात्रा निकाल रहे हैं। इसी दौरान वे खानपुर से जाने पहले एतिहासिक चांदखेडी दिगम्बर जैन मंदिर में दर्शन करने गए थे। ये घटना गुरुवार सुबह 10 बजे की है।

गौरतलब है जिन जवानों पर देश की सुरक्षा जनता की जिम्मेदारी है कांग्रेस नेता उनसे अपने जूते और मोजे खुलवा रहे हैं। बता दें सुरक्षा में तैनात जवानों से अपने निजी काम करवाने का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई नेता इस तरह की हरकत कर चुके हैं।

Next Story