Archived

राजस्थान में फिर सुलगा गुर्जर आरक्षण आंदोलन, 167 गांवों में इंटरनेट सेवा बंद!

Arun Mishra
14 May 2018 8:38 AM GMT
राजस्थान में फिर सुलगा गुर्जर आरक्षण आंदोलन, 167 गांवों में इंटरनेट सेवा बंद!
x
राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले एक बार फिर गुर्जर आरक्षण आंदोलन शुरु होने वाला है। इसकी घोषणा गुर्जर नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला ने कर दी है।
जयपुर : राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले एक बार फिर गुर्जर आरक्षण आंदोलन शुरु होने वाला है। इसकी घोषणा गुर्जर नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला ने कर दी है।
167 गांव में इंटरनेट सेवा बंद
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आंदोलन के मद्देनजर भरतपुर के संभागीय आयुक्त ने गुर्जर बाहुल्य 80 ग्राम पंचायतों के 167 गांवों में इंटरनेट सेवा पर पाबंदी लगा दी है। बता दें कि 15 मई तक इन पंचायतों में रोक लगाई गई है।
वहीं दूसरी तरफ गुर्जर नेता कर्नल किरोडी सिंह बैंसला ने आज बैठक बुलाई है। इस बैठक के दौरान राजस्थान सरकार से बातचीत को लेकर तय किया जाएगा। बता दें कि गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति ने आने वाली 15 मई को बयाना के अड्डा गांव में गुर्जर महापंचायत आयोजित करने का निर्णय लिया है। इसी महापंचायत में आंदोलन की पूरी तैयारी की गई है।
जानकारी के लिए बता दें कि गुर्जर नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला ने 15 मई से गुर्जर आरक्षण आंदोलन की घोषणा की थी। आंदोलन की सुगबुगाहट देख कर सरकार की ओर से गुर्जर नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैसला को बातचीत के लिए बुलाया भी है।
Next Story