Archived

जयपुर उप चुनाव: कांग्रेस ने बीजेपी को बुरी तरह हराया, बीजेपी बोली भितरघात हुआ

जयपुर उप चुनाव: कांग्रेस ने बीजेपी को बुरी तरह हराया, बीजेपी बोली भितरघात हुआ
x
राजस्थान की राजधानी जयपुर के नगर निगम उपचुनाव में कांग्रेस ने बीजेपी को करारी शिकस्त दी है. वार्ड 76 के उपचुनाव में रिकॉर्ड 5,191 मतों से बीजेपी प्रत्याशी अशोक अग्रवाल को हराते हुए कांग्रेस उम्मीदवार इकरामुद्दीन विजयी रहे हैं.
इस उपचुनाव में एनसीपी और निर्दलीय उम्मीदवार का प्रदर्शन भी फीका रहा है. बता दें कि कांग्रेस की परम्परागत सीट बचाने में इकरामुद्दीन कामयाब रहे हैं. कांग्रेस की इस जीत की खुशी पार्टी को नई ऊर्जा दे रही है. पूर्व महापौर ज्योति खंडेलवाल ने मतगणना स्थल पर पहुंच कर कांग्रेस प्रतयाशी को बधाई दी है.
बीजेपी प्रत्याशी अशोक अग्रवाल ने नतीजों के बाद बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि उन्हें इतनी बुरी हार की उम्मीद नहीं थी. लेकिन भीतरघात बीजेपी में इस चुनाव से शुरू हुआ है. हम 'बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी से इसकी शिकायत करेंगे. उन्होंने कहा कि पार्टी के लोग जीताने के लिए नहीं हराने के लिए साथ थे, इस दिखावटी व्यवहार की वो शिकायत पार्टी प्रमुख से करेंगे.

जयपुर नगर निगम की वार्ड 76 की सीट कांग्रेस के पास थी और रही भी. यह चुनाव परिणाम कांग्रेस की शहर कार्यकारिणी के लिए संजीवनी का काम करेगा. बीजेपी भीतरघात और जयपुर शहर के नेताओं के अधिक दिलचस्पी नहीं लेने से बुरी तरह पराजित हुई.
Next Story