Archived

पीएम रैली के दौरान काले कपड़े पहनने वाले लौटाए, मायूसी से लौटे घर

पीएम रैली के दौरान काले कपड़े पहनने वाले लौटाए, मायूसी से लौटे घर
x
राजस्थान के डूंगरपुर से पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल होने आए लोगों को काले कपड़े पहनने की वजह से लौटा दिया गया. यहां आए लोग क़रीब 800 किलोमीटर का सफ़र तय करके कई घंटों के बाद जयपुर तो पहुंच गए लेकिन उनमें से कई लोग काली शर्ट, पैंट और टी शर्ट पहनकर आए थे, इसलिए उन्हें सभा स्थल पर जाने से रोक दिया गया.
एक के काले बनियान की वजह से 60 बाहर
जयपुर से कौशल विकास योजना के 60 छात्रों को भी इसलिए सभा स्थल पर जाने से रोक दिए गया, क्योंकि इन 60 में से एक युवा ने काली बनियान पहन रखी थी. कौशल विकास योजना के जिस युवक की बनियान उतरवाई गई उसका कहना है कि इसके बाद भी उसे और उसके साथियों को एंट्री नहीं मिली.




राजे की रैली में दिखे काले झंडे से डरा प्रशासन
इसी साल राज्य की सीएम वसुंधरा राजे की झुंझुनू की एक रैली में अचानक से काले झंडे दिखाए जाने लगे. इसी के बाद प्रशासन ने ये फैसला लिया कि इस बार जब पीएम मोदी की रैली होगी तो किसी को काला कपड़ा पहनकर नहीं आने दिया जाएगा.
लोगों को इस बारे में नहीं पता
राज्य प्रशासन राज्यभर में ठीक से इसका प्रचार-प्रसार नहीं कर पाया और इसलिए लोग रैली में काले कपड़े पहनकर आ गए. इसी वजह काले कपड़े पहनकर आए लोगों को रैली में शामिल होने से पहले एंट्री गेट से ही लौटा दिया गया.
रैली स्थल से लौटाए गए एक व्यक्ति ने मीडिया को बताया कि उसे इसलिए वहां से लौटा दिया गया क्योंकि वो ब्लैक पैंट पहनकर वहां पहुंचा था और इसी वजह से उसे उसके साथी के साथ भगा दिया गया. डूंगरपुर से आए एक व्यक्ति ने कहा कि उसकी काली शर्ट की वजह से उसे भी वापस लौटा दिया गया. सबने एक स्वर में कहा कि किसी ने उन्हें इसकी जानकारी नहीं दी थी कि रैली में शामिल होने के लिए काले कपड़े नहीं पहनने.
Next Story