Archived

बाबाओं पर रेप के आरोपों से आहत पुरोहित ने काटा प्राइवेट पार्ट, कहा- 'सभी धार्मिक गुरू एक जैसे नहीं होते'

Arun Mishra
18 Jun 2018 5:09 AM GMT
बाबाओं पर रेप के आरोपों से आहत पुरोहित ने काटा प्राइवेट पार्ट, कहा-  सभी धार्मिक गुरू एक जैसे नहीं होते
x
सांकेतिक तस्वीर
बाबा भक्तों से बात करते-करते अचानक नाराज हो गए और भक्तों के सामने अपना प्राइवेट काटा और हवा में फेंक दिया.

नई दिल्ली : आजकल बाबाओं पर रेप के आरोपों को बाढ़ सी आ गई है. हाल ही में शनि मंदिर के प्रमुख दाती महाराज पर एक शिष्या ने रेप का आरोप लगाया है. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है. इससे पूर्व भी राम-रहीम, आसाराम, रामपाल, वीरेंदर देव हों आदि बाबा रेप के आरोप में जेल में बंद हैं. लेकिन राजस्थान में एक अलग ही मामला सामने आया है. यहां बाबाओं पर लग रहे रेप के आरोपों से आहत पुरोहित ने अपना लिंग काट लिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुरोहित पर आशाराम, राम रहीम, दाती महाराज को लेकर किसी ने ताना मार दिया था. लोगों के तानों से तंग आकर पुजारी अनिल पुरोहित ने प्राइवेट पार्ट काट लिया. बताया जा रहा है कि एक सत्संग कार्यक्रम में बाबा भक्तों से बात करते-करते अचानक नाराज हो गए और भक्तों के सामने अपना प्राइवेट काटा और हवा में फेंक दिया.

धार्मिक गुरुओं पर लग रहे रेप और यौन उत्पीड़न के मामलों से परेशान एक 40 वर्षीय पुरोहित ने कथित तौर पर अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया. इस घटना के बाद महंत को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन उसकी हालत गंभीर होने पर उन्हें जयपुर के सवाई मानसिंह हॉस्पिटल में भर्ती किया गया.

इस बारे में मंधान थाने के प्रभारी राम किशन ने बताया कि सेवावाली सेवागिरि धाम के महंत अनिल पुरोहित कथित तौर पर विभिन्न धार्मिक नेताओं के खिलाफ लगाए गए आरोपों से परेशान थे. उनका कहना था कि सभी धार्मिक गुरू एक जैसे नहीं होते हैं.

Next Story