Archived

राजस्थान में वसुंधरा का मास्टरस्ट्रोक, किरोड़ी लाल मीणा बीजेपी में शामिल

राजस्थान में वसुंधरा का मास्टरस्ट्रोक, किरोड़ी लाल मीणा बीजेपी में शामिल
x

लालसोट विधायक डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने अपनी पत्नी गोलमा देवी और विधायक गीता वर्मा और समर्थकों के साथ रविवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। । मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी और कैबिनेट मंत्रियों, विधायकों और बीजेपी पदाधिकारियों की मौजदूगी में नेशनल पीपुल्स पार्टी का भाजपा में विलय का पत्र सौंपा।


इस मौके पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने कहा कि नेशनल पीपुल्स पार्टी का भाजपा में विलय हो गया है और इनके तीन विधायकों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। इस मौके पर मोबाइल पर मिस कॉल देकर डॉ. किरोडी़ लाल मीणा, गोलमा देवी और विधायक गीता वर्मा और समर्थकों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि पार्टी डॉ. किरोड़ी लाल मीणा और उनके समर्थकों का पार्टी में हार्दिक स्वागत करती है। उन्होंने कहा कि मतभेद हो सकते है लेकिन मनभेद कभी डॉ. मीणा के मन में कभी नहीं रहा। डॉ. मीणा की विचारधारा हमेशा से ही भाजपा की रही थी लेकिन कुछ मतभेदों के चलते उन्होंने पार्टी छोड़ी थी।

लेकिन अब मतभेद समाप्त हो गए है। परनामी ने कहा कि डॉ. किरोड़ी लाल मीणा के भाजपा में शामिल होने से पार्टी को ताकत मिलेगी और कांग्रेस पार्टी जो सत्ता में आने के लिए मुंगेरी लाल के सपने देख रही है, उस सपने को भाजपा कभी पूरा नहीं होने देगी और वर्ष 2018 में सीएम राजे के नेतृत्व में पार्टी फिर से राजस्थान में विधानसभा चुनाव जीतेगी। उन्होंने कहा कि इस विलय में सीएम राजे ने आगे बढ़कर भूमिक निभाई है।

Next Story