Archived

अभी अभी मिली सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी, गैंगेस्टर बोला जोधपुर में मार दूंगा सलमान को!

अभी अभी मिली सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी, गैंगेस्टर बोला जोधपुर में मार दूंगा सलमान को!
x

राजस्थान के गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सुपरस्टार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है. शुक्रवार को बिश्‍नोई को कोर्ट में पेशी के पुलिस लेकर आई थी इसी दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए बिश्नोई ने सलमान को धमकी दी.

बिश्नोई ने कहा, ''सलमान खान को जब यहीं जोधपुर में मारेंगे तब पता लग जाएगा उनको. अभी तो मैंने कुछ किया ही नहीं है. बिना मतलब ही मुझे इस केस में फंसाया गया है.''

गैंगस्टर का दावा है कि उसे झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है और आरोपों को साबित करने के लिए आज तक अदालत में कोई गवाह पेश नहीं हुआ है.
शुक्रवार को हत्या, अवैध वसूली, रंगदारी और फायरिंग के कई मामलों के आरोपी लॉरेंस को शुक्रवार को जोधपुर कोर्ट में पेश किया गया. इसे लेकर ही जब उससे सवाल पूछा गया तो उसने कहा, ''वैसे तो मैं छात्र नेता हूं.

पुलिस का तो काम है आरोप लगाना लेकिन अब हम करेंगे, कुछ खुलकर करेंगे. अब अगर पुलिस मुझसे बड़ा अपराध कराना चाहती है तो मैं सलमान खान को मार डालूंगा और वो भी जोधपुर में.''
आपको बता दें कि सलमान खान द्वारा काले हिरणों का शिकार के मामले के बाद ही उनसे बिश्नोई समाज नाराज है. लॉरेंस भी बिश्नोई समाज का सदस्य है. इसलिए इस मामले को उससे जोड़कर देखा जा रहा है.
बता दें कि बुधवार को सलमान खान काले हिरणों के शिकार मामले में कोर्ट में पेश होने जोधपुर पहुंचे थे. 1998 में हुए इस मामले में सलमान के अलावा सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम भी आरोपी हैं. ये सभी कलाकार उस वक्त राजश्री प्रोडक्शंस की फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के लिए जोधपुर में मौजूद थे.

Next Story