Archived

'कोर्ट रूम में रोते-रोते बेहोश हुईं थी सलमान की बहन अलवीरा'- शेरा ने दिया सहारा

Arun Mishra
7 April 2018 8:29 AM GMT
कोर्ट रूम में रोते-रोते बेहोश हुईं थी सलमान की बहन अलवीरा- शेरा ने दिया सहारा
x
कोर्ट रूम में पहुंचते ही अलवीरा इतनी इमोशनल हो गई थी कि बुरी तरह से रोने लगी और देखते ही देखते ही वह बेहोश हो गई।
जोधपुर : बॉलीवुड स्टार सलमान खान के लिए यह वक्त काफी मुश्किल भरा है। काला हिरण शिकार मामले में सलमान को जोधपुर की एक अदालत ने 5 साल की सजा सुनाई है। सलमान 2 दिन से जेल में बंद हैं। उनकी जमानत को लेकर कोर्ट में सुनवाई चल रही है। सलमान के इस बुरे वक्त में उनकी दोनों बहने उनके साथ हैं। सलमान खान की दोनों बहनें अलवीरा और अर्पिता सलमान के दिल के काफी करीब हैं।
अलवीरा और अर्पिता हमेशा सलमान के साथ नजर आती हैं फिर चाहे मौका खुशी का हो या फिर गम का। काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान का सपोर्ट करने के लिए उनकी दोनों बहनें भी जोधपुर पहुंची थीं। यहां तक कि फैसले से एक दिन पहले वाली रात भी अलवीरा और अर्पिता सलमान के साथ रात भर जागती रहीं।
जमानत अर्जी याचिका पर सुनवाई के दौरान सलमान की दोनों बहनें अलवीरा और अर्पिता बॉडीगॉर्ड शेरा के साथ कोर्ट रूम में मौजूद थीं। दोनों बहनों के माथे पर चिंता साफ दिखाई दे रही थी। कोर्ट रूम में पहुंचते ही अलवीरा इतनी इमोशनल हो गई थी कि बुरी तरह से रोने लगी और देखते ही देखते ही वह बेहोश हो गई।
अलवीरा को इस तरह से देखकर अर्पिता को संभालना भी मुश्किल हो गया कि तभी शेरा ने अलवीरा को सहारा देकर कोर्ट रूम से बाहर निकाला।
Next Story