Archived

जोधपुर में हवसी डॉ ऐसे करता है इलाज, वीडियो हुआ वायरल देख कर उड़े होश

जोधपुर में हवसी डॉ ऐसे करता है इलाज, वीडियो हुआ वायरल देख कर उड़े होश
x

जोधपुर में इसी भगवान का एक ऐसा रूप सामने आया है, जो आप सबको चौंका देगा। वीडियो देखने के बाद तो आपकी रूह कांप जाएगी। इस हवसी डॉक्टर ने हर नैतिक मर्यादा को ताक पर चिकित्सकों की बिरादरी को कलंकित किया है।


ये हवसी डॉक्टर इलाज के नाम पर अपने यहां आने वाली महिलाओं की अस्मत से खिलवाड़ करता है। जो औरतें आंख बंद कर के इस डॉक्टर पर विश्वास करती हैं। उन्हीं के विश्वास और इज्जत को एक खेल समझता है ये वहशी डॉक्टर... इलाज की आड़ में होने वाली इन हरकतों का विरोध भी नहीं कर पाती बेचारी युवतियां और इसी का फायदा उठा कर ये डॉक्टर हर वो काम करता है, जो नैतिकता का उल्लंधन है।


अपर चौपासनी रोड पर न्यू कोहिनूर सिनेमा हॉल के सामने स्थित निजी क्लिनिक में कथित चिकित्सक द्वारा इलाज के बहाने युवतियों से छेड़छाड़ व इज्जत से खिलवाड़ का मामला सामने आया है। इस हरकत के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। जिसके बाद हिन्दी जागरण मंच की शिकायत पर प्रतापनगर थाना पुलिस ने जांच शुरू की है।


जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर शुक्रवार को दो वीडियो वायरल हुए, जिसमें एक कथित चिकित्सक इलाज के बहाने दो युवतियों को क्लिनिक के अंदर बंद कमरे में ले जाकर छेड़छाड़ करता नजर आ रहा है। यह वीडियो न्यू कोहिनूर के सामने स्थित निजी क्लिनिक का बताया जाता है। वीडियो वायरल होने के बाद हिन्दी जागरण मंच के पदाधिकारी सक्रिय हुए और रंजीत बाफना ने पुलिस स्टेशन प्रतापनगर में लिखित शिकायत दी। थानाधिकारी अचल सिंह ने जांच के बाद एफआईआर दर्ज करने का आश्वासन दिया है।

Next Story