Archived

दरिंदगी! अपनी ही नाबालिग बेटियों के साथ एक साल तक रेप करता रहा पिता, गिरफ्तार!

Arun Mishra
11 May 2018 7:52 AM GMT
दरिंदगी! अपनी ही नाबालिग बेटियों के साथ एक साल तक रेप करता रहा पिता, गिरफ्तार!
x
सांकेतिक तस्वीर
बच्चियों का आरोप है कि उनके पिता ने बीते एक साल में करीब-करीब हर रोज उनके साथ बलात्कार किया और उन्हें लगातार प्रताड़ित करता रहा।
उदयपुर : राजस्थान के उदयपुर जिले में एक पिता की हरकत ने एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार कर दिया है। उदयपुर की दीवान शाह कॉलोनी में रहने वाले एक शख्स पर उसकी दो नाबालिग बेटियों ने ही रेप करने का आरोप लगाया है। जिन बच्चियों ने पिता पर रेप करने का आरोप लगाया है उनकी उम्र 11 और 6 साल बताई जा रही है।
बच्चियों ने अपने पिता पर पिछले एक साल से उनके साथ रेप करने का आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस ने पॉक्सो समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू की है। बच्चियों का आरोप है कि उनके पिता ने बीते एक साल में करीब-करीब हर रोज उनके साथ बलात्कार किया और उन्हें लगातार प्रताड़ित करता रहा। कई दिनों तक पिता की इस हरकत को झेलने के बाद बच्चियों ने एक दिन इसकी जानकारी अपनी मां को दी।
पुलिस हिरासत में आरोपी
बताया जा रहा है कि करीब 4 महीने के बाद घर वापस लौटी मां को जब बच्चों के साथ हो रही इस हरकत का पता चला तो उसने तत्काल स्थानीय पुलिस से इसकी शिकायत की, जिसके बाद हरकत में आए पुलिस अधिकारियों ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।
हिरासत में लिए जाने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू की। इस कार्रवाई के बारे में उदयपुर पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि मिली शिकायत के आधार पर बच्चियों के पिता को हिरासत में लिया गया है, जिसके बाद उससे पूछताछ की जा रही है।
Next Story