Archived

BCCI ने कोलकाता पुलिस को सौंपी रिपोर्ट, दुबई में रुके थे शमी! जानिए- पूरा मामला?

BCCI ने कोलकाता पुलिस को सौंपी रिपोर्ट, दुबई में रुके थे शमी! जानिए- पूरा मामला?
x
बीसीसीआई ने भी हसीन जहां के इस आरोप की पुष्टि कर दी कि मोहम्मद शमी..?

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के डिडौली कोतवाली इलाके में आने वाले मोहम्मद शमी के गांव सहसपुर अलीनगर में कलकत्ता पुलिस की क्राइम ब्रांच की एक टीम पहुँची, जो मोहम्मद शमी पर दर्ज हुए मुकदमे के सम्बंध में पहुँची है। ये टीम सबसे पहले डिडौली कोतवाली पहुँची थी जहां पर उन्होंने लोकल पुलिस को साथ लेने की वैधानिक कार्यवाही पूरी की है और उसके बाद कोलकता पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम शमी के गांव सहसपुर अलीनगर में पहुँची।

जहाँ कोलकता पुलिस की 5 सदस्यीय टीम ने अमरोहा जनपद की डिडोली कोतवाली पुलिस के साथ मिलकर मोहम्मद शमी के घर जाकर बंद कमरे में शमी के रिश्तेदारों और खास लोगो से पूछताछ की और वैधानिक कार्यवाही करके वापिस लोट गयी , जब हमने कोलकता पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम के इंस्पेक्टर से बात की तो उन्होंने बताया की हमने नॉर्मल पूछताछ की है आप लोग इसके बारे में अमरोहा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारिओ से बात कर लीजिये।

इसके आलावा कोलकता पुलिस के इंस्पेक्टर मिडिया के सवालों से बचते हुए बाहर चले गए , सूत्रों की मानें तो कोलकता पुलिस की 5 सदस्य ये टीम अमरोहा जनपद में लगभग 2 दिन और रुकने वाली है

BCCI ने कोलकाता पुलिस को सौंपी रिपोर्ट -

वहीं दूसरी तरफ बीसीसीआई ने भी हसीन जहां के इस आरोप की पुष्टि कर दी कि मोहम्मद शमी दक्षिण अफ्रीका दौरे से वापस लौटते वक्त दो दिन यानी 17 और 18 फरवरी को दुबई के एक होटल में ठहरे थे।

आपको बतादें शमी की पत्नी ने आरोप लगाया था कि दक्षिण अफ्रीका दौरे से लौटते वक्त शमी दुबई में रुके थे और वहां उन्होंने पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा से मुलाकात की थी। शमी की पत्नी ने ये भी आरोप लगाया था कि उनके अलिश्बा से नाजायज रिश्ते हैं। इस बारे में बाद में शमी ने सफाई भी थी कि अलिश्बा से दुबई में मिले थे। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि दुबई में उनकी अलिश्बा से मुलाकात हुई थी। शमी के मुताबिक अलिश्बा इंस्टाग्राम पर उनकी फॉलोअर है और इसी नाते उनकी हाय-हेल्लो हुई थी। वह दुबई में अपनी बहन के घर आई थी वह उससे एक दोस्त, एक फैन की हैसियत से मिले थे।

Next Story