Archived

IPL11 DDvsMI : क्या मुंबई भी हो जायेगी प्लेऑफ से बाहर ?

IPL11 DDvsMI : क्या मुंबई भी हो जायेगी प्लेऑफ से बाहर ?
x
आईपीएल का 11वां सत्र अब अंतिम दौर में पहुंच चुका है . लेकिन अभी तक प्लेऑफ में तीन ही टीम जगह बना पाईं हैं .

नई दिल्ली : आईपीएल का 11वां सत्र अब अंतिम दौर में पहुंच चुका है . लेकिन अभी तक प्लेऑफ में तीन ही टीम जगह बना पाईं हैं . अब तीन टीमों में प्लेऑफ की लड़ाई चल रही है . आज आईपीएल के 11वे सीजन का 55वे मैच में दिल्ली और मुंबई भिड़ेंगी . यह मैच दिल्ली के फिरोज शाह कोटला में खेला जाएगा .


दिल्ली पहले ही प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है लेकिन मुंबई अभी भी इस दौड़ में हैं . अगर वहहारती है तो प्लेऑफ से बाहर हो जाएगी . वहीं दिल्ली के लिए खोने को कुछ भी नहीं है लेकिन वो अपने अंतिम मैच में जीत हासिल करते हुए लीग का अंत सम्मान के साथ करने की कोशिश करेगी।



मुंबई के अभी 13 मैचों में 12 अंक हैं। उसके अलावा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर, किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के भी 12-12 अंक हैं। इन सभी को रविवार को अपना आखिरी लीग मैच खेलना है और इन सभी के पास अंतिम-4 में पहुंचने का मौका भी है। मुंबई ने लीग की शुरुआत बेहद खराब तरीके से की थी लेकिन लीग के दूसरे हाफ में उसने शानदार वापसी करते हुए अपने खिताब बचाने की उम्मीदों को जिंदा कर दिया।



अपने पिछले मैच में मुंबई ने पंजाब को रोमांचक मुकाबले में तीन रन से मात दी थी। इस मैच में केरन पोलार्ड ने अर्धशतक जमाया था जिससे मुंबई को राहत मिली थी।

शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story