Archived

LIVE IND vs IRE: धवन-रोहित की तूफानी बैटिंग, धवन ने 27 गेंद में पूरी की फिफ्टी

Arun Mishra
27 Jun 2018 3:48 PM GMT
LIVE IND vs IRE: धवन-रोहित की तूफानी बैटिंग, धवन ने 27 गेंद में पूरी की फिफ्टी
x
टीम इंडिया और आयरलैंड के बीच दो मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला डब्लिन के मालाहाइड क्रिकेट क्लब ग्राउंड में खेला जा रहा है.
नई दिल्ली : टीम इंडिया और आयरलैंड के बीच दो मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला डब्लिन के मालाहाइड क्रिकेट क्लब ग्राउंड में खेला जा रहा है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 11 ओवर में 0 विकेट गंवा कर 108 रन बना लिए हैं. शिखर धवन (56 रन) और रोहित शर्मा (47 रन) क्रीज पर हैं. टीम इंडिया, आयरलैंड, भारत बनाम आयरलैंड, क्रिकेट मैच, लाइव क्रिकेट स्कोर,
LIVE स्कोरबोर्ड
-पावर प्ले खत्म होने तक टीम इंडिया ने 59 रन बना लिए थे. जिसमें शिखर धवन ने 15 गेंदों में 30 रन ठोक दिए वहीं रोहित शर्मा ने 21 गेंदों में 24 रन बनाए.
-धीमी शुरुआत का असर भारतीय बल्लेबाजों पर नहीं दिखा और पांचवें ओवर में ही टीम इंडिया ने 50 रन पूरे कर लिए. इस दौरान रोहित 23 रन और धवन 22 रन बनाकर क्रीज पर थे.
-दूसरे ओवर में गेंदबाजी करने आए आयरिश गेंदबाज पीटर चेज के ओवर में रोहित शर्मा ने छह रन बटोरे, लेकिन इस दौरान शिखर धवन ने अपना खाता भी नहीं खोला था.
-आयरलैंड की तरफ से भारतीय पारी का पहला ओवर डालने आए तेज गेंदबाज ब्योड रैनकिन ने अच्छी शुरुआत की और अपने पहले ओवर में सिर्फ एक रन ही दिया.
इससे पहले आयरलैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है और टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है. टीम इंडिया आयरलैंड के खिलाफ यह अपना टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 100वां मुकाबला खेल रही है. टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में लोकेश राहुल, दिनेश कार्तिक, उमेश यादव, सिद्धार्थ कौल और वॉशिंगटन सुंदर को जगह नहीं मिली है. आयरलैंड की प्लेइंग इलेवन में पूर्व कप्तान विलियम पोर्टरफील्ड और एंडी मैक्ब्राइन को जगह नहीं मिली है.
Next Story