Archived

पत्नी के लगाए आरोपों पर मोहम्मद शमी की सफाई, 'हसीन का मानसिक संतुलन ठीक नहीं'

Arun Mishra
8 March 2018 2:46 PM GMT
पत्नी के लगाए आरोपों पर मोहम्मद शमी की सफाई, हसीन का मानसिक संतुलन ठीक नहीं
x
Photo Credit : ABP News
हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया है
नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदवाज मोहम्मद शमी के खिलाफ पत्नी हसीन जहां के लगाए आरोपों से अमरोहा से लेकर मुरादाबाद तक तहलका मच गया है। अब उनकी पत्नी हसीन जहां ने कोलकाता में उनके खिलाफ केस दर्ज कराया है। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया है।
मोहम्मद शमी की सफाई-
मोहम्मद शमी ने इन सभी आरोपों पर सफाई देते हुए कहा कि फिक्सिंग के जो भी आरोप लगाए हैं, उसके सबूत देने पड़ेंगे। मेरा पूरा परिवार हसीन जहां से संपर्क करने की कोशिश कर रहा है लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है। मुझे लगता है उनका मानसिक संतुलन खो चुका है।
शमी ने कहा कि वो (हसीन जहां) लगातार बिना सबूत के आरोप लगा रही हैं. उन्हें बताना पड़ेगा कि अचानक ऐसा क्या हो गया कि वो इतने गंभीर आरोप लगाने लगीं। अगर ये तीन साल से चल रहा था तो पहले क्यों नहीं बताया। मुझे लगता है कि उनके दिमाग में कोई बड़ी साजिश चल रही है। हम चाहते थे कि घर का मामला है तो घर में ही निपट जाए। लेकिन उन्होंने कार्रवाई की है तो मैं भी जवाब में कानूनी कार्रवाई करूंगा।
शमी ने कहा कि कॉन्ट्रेक्ट प्लेयर की लिस्ट से बाहर होने पर झटका लगा लेकिन मुझे बीसीसीआई पर पूरा भरोसा है। मुझे उम्मीद है कि बीसीसीआई पूरी जांच करेगी कार में मिला फोन मेरा नहीं था, इसकी जांच होनी चाहिए उसमें साफ हो जाएगा कि किसका फोन था। मेरे खिलाफ लगे आरोप बेबुनियाद हैं, मैं जांच के लिए तैयार हूं।
Next Story