Archived

बांग्लादेश-श्रीलंका मैच में हुई शर्मनाक घटना, आपस में भिड़ गए खिलाड़ी, देखें वीडियो

Arun Mishra
17 March 2018 2:52 AM GMT
बांग्लादेश-श्रीलंका मैच में हुई शर्मनाक घटना, आपस में भिड़ गए खिलाड़ी, देखें वीडियो
x
जीत के बाद ख़ुशी मानती बांग्लादेशी टीम
मैच देख रहे दर्शक उस वक्त हैरान रह गए, आखिरी ओवर में बांग्लादेशी कप्तान अचानक अपने खिलाड़ियों को वापस पविलियन बुलाने लगे.
बांग्लादेश और मेजबान श्रीलंका के बीच निदहास टी-20 ट्राई सीरीज के छठे मुकाबले के आखिरी ओवरों में काफी ड्रामा देखा गया। दोनों टीमों के खिलाड़ी तैश में आ गए और लगा कि मैच पूरा नहीं होगा। हालांकि मैच हुआ और बांग्लादेश ने इस रोमांचक मैच में श्रीलंका को हरा दिया।
श्रीलंका द्वारा दिए गए 160 के लक्ष्या का बांग्लादेश पीछा कर रही थी। 19 ओवर तक बांग्लादेश ने 148 रन बना लिए थे। आखिरी ओवर में बांग्लादेश को जीत के लिए 12 रन की जरूरत थी। श्रीलंकाई गेंदबाज इसुरु उदाना ने स्ट्राइक पर खड़े मुस्ताफीजुर रहमान को पहली गेंद बॉउंसर डाली। इसके बाद दूसरी बॉल भी बाउंसर डाली गई लेकिन रन लेते हुए मुस्ताफीजुर रन ऑउट हो गए।
इसके बाद बांग्लादेशी खिलाड़ियों और श्रीलंकाई फील्डरों मे झड़प हो गई। दोनों अंपायरों को बीच बचाव करना पड़ा और कप्तान शाकिब अल हसन ने अपने खिलाड़ियों को मैदान से वापिस आने का इशारा किया। मैच देख रहे दर्शक उस वक्त हैरान रह गए, जब निदाहास ट्राॅफी के छठे मुकाबले के आखिरी ओवर में बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन अचानक अपने खिलाड़ियों को वापस पविलियन बुलाने लगे। यही नहीं, इस दौरान बांग्लादेशी और श्रीलंकाई क्रिकेटरों के बीच गर्मागर्म बहस भी हुई।

इतना ही नहीं शाकिब अल हसन ने अंपायर से भी बहस की। आखिर में बीच बचाव के बाद बांग्लादेशी बल्लेबाज मैदान पर आये और महमूदुल्लाह ने चौका तथा छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई।
Next Story