Archived

भारत-श्रीलंका टी-20 आज, इन दिग्गज खिलाड़ियों के बिना खेलेगी टीम इंडिया

Arun Mishra
6 March 2018 8:43 AM GMT
भारत-श्रीलंका टी-20 आज, इन दिग्गज खिलाड़ियों के बिना खेलेगी टीम इंडिया
x
भारतीय टीम त्रिकोणीय टी20 टूर्नामेंट के मैच में मेजबान श्रीलंका से टक्कर लेगी
नई दिल्ली : श्रीलंका में आज से निदाहास टी-20 ट्रॉफी शुरू हो रहा है। युवाओं से सजी B टीम भेजने के बावजूद भारत इस त्रिकोणीय सीरीज का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। भारतीय टीम त्रिकोणीय टी20 टूर्नामेंट के मैच में मेजबान श्रीलंका से टक्कर लेगी। साउथ अफ्रीका के लंबे दौरे से लौटी भारतीय टीम के कुछ सीनियर खिलाड़ियों जैसे विराट कोहली, एमएस धोनी, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पंड्या को इस टूर्नामेंट के लिए आराम दिया गया है।
विराट की अनुपस्थिति में भारतीय टीम की कमान संभाल रहे हैं रोहित शर्मा, जिन्हें एक युवा लेकिन टैलंटेड टीम की कुशलतापूर्वक अगुआई करनी है। सीरीज का फाइनल मैच 18 मार्च को होना है। कई सीनियर्स की गैरमौजूदगी के बावजूद टीम इंडिया का पलड़ा भारी है। 1998 में श्रीलंका की आजादी के 50 साल पूरे होने पर पहली बार निदहास ट्राॅफी का आयोजन किया गया था।
वनडे वर्ल्ड कप अगले ही साल इंग्लैंड में होना है। ऐसे में सिलेक्टर्स को आकर्षित करने के लिए दिल्ली के विस्फोटक विकेटकीपर बैट्समैन ऋषभ पंत, ऑलराउंडर दीपक हूडा और पेसर मोहम्मद सिराज के पास एक सुनहरा मौका है। सिराज और पंत भारत के लिए इंटरनैशनल मैच खेल चुके हैं जबकि दीपक ने अभी तक भारत के लिए एक भी मैच नहीं खेला है।
Next Story